बॉलीवुड

अनुष्का से पहले इस एक्ट्रेस के प्यार में फंसे थे विराट, बीच में आ गई थी मॉडल, जानें फिर क्या हुआ ?

दिग्गज भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली की पूरी दुनिया दीवानी हैं. विराट को चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद है. विराट ने अपने नाम के अनुसार ही क्रिकेट में बड़े-बड़े रिकॉर्ड भी बनाए है और बड़े-बड़े रिकॉर्ड ध्वस्त भी किए है. विराट किसी पहचान के मोहताज नहीं है.

क्रिकेट जगत में विराट कोहली का एक अलग ही रुतबा है. इन दिनों आईपीएल के 16 वे सीजन में धूम मचा रहे विराट कोहली अपने खेल के अलावा मैदान पर अपने आक्रामक अंदाज और गजब के एटीट्यूड से भी फैंस के दिलों पर राज करते हैं. विराट सोशल मीडिया पर दुनिया के सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले क्रिकेटर है.

विराट की गिनती दुनिया के टॉप रईस क्रिकेटर्स में भी होती है. विराट का हर अंदाज फैंस के बीच चर्चा में रहता है. गौरतलब है कि विराट ने बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा संग अपने रिश्ते को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरी है. साल 2013 में विराट और अनुष्का की पहली मुलाकात एक शैंपू के एक के दौरान हुई थी.

virat kohli and anushka sharma

पहली मुलाकात के बाद विराट और अनुष्का का रिश्ता आगे बढ़ता गया. दोनों ने लंबे समय तक एक दूजे को डेट किया था और फिर दिसंबर 2017 में इस जोड़े ने इटली में धूमधाम से शादी की थी. दोनों की शादी को सफलतम पांच साल पूरे हो चुके हैं. दोनों अब एक बेटी वामिका के माता-पिता भी हैं.

विराट और अनुष्का जनवरी 2021 में माता-पिता बने थे. साथ में विराट और अनुष्का एक खुशहाल जीवन जी रहे हैं. दोनों अक्सर फैंस को कपल्स गोल्स देते है. हालांकि आपको बता दें कि कभी विराट का नामा बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय अभिनेत्री तमन्ना भाटिया के साथ जुड़ा था. दोनों का जब अफेयर चल रहा था तब दोनों के बीच एक मॉडल भी आ गई थीं.

अनुष्का संग एड में काम करने से पहले विराट ने सल 2012 में तमन्ना के साथ एक एड शूट किया था. तब दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे. हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल था. क्योंकि बताया जाता है कि इसी बीच विराट का नाम इजाबेल नाम की एक मॉडल से भी जुड़ने लगा था. इस वजह से तमन्ना ने विराट से दूरी बना ली थी.

फिर कभी विराट से नहीं मिली तमन्ना

विराट संग अपने रिश्ते को लेकर तमन्ना ने साल 2019 में एक साक्षात्कार के दौरान बात की थी. उन्होंने बताया था कि साल 2012 के बाद कभी भी उनकी मुलाकात विराट कोहली से नहीं हुई. उन्होंने यह भी बताया था कि एड शूट के दौरान विराट से उन्होंने सिर्फ चार शब्द की बात होगी. इससे ज्यादा दोनों के बीच बातचीत नहीं हुई थी.

विराट कोहली को सराहा, उन्हें एक्टर्स से बताया था बेहतर

अपने साक्षात्कार के दौरान तमन्ना भाटिया ने भारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान विराट कोहली की तारीफ़ भी की थी. उन्होंने विराट की तारीफ़ करते हुए कहा था कि विराट उन सभी एक्टर्स से बेहतर है जिनके साथ उन्होंने काम किया है.

Back to top button