बॉलीवुड

रेस्टोरेंट में घुसने पर उर्फी जावेद पर लगी रोक, एक्ट्रेस ने सरेआम मैनेजर से किया झगड़ा, देखें Video

अपने अतरंगी ड्रेसेस के कारण सुर्खियों में रहने वाली पॉपुलर एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद का नाम तो आपने सुना ही होगा। जी हां.. वहीं उर्फी जावेद जो आए दिन अपने अजीबोगरीब कपड़ों के कारण ट्रोलर्स के निशाने पर आती रहती है। इतना ही नहीं बल्कि कई लोग उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं।

urfi javed

आए दिन ऊर्फी जावेद नए-नए अतरंगी ड्रेसेस पहनती है जो लोगों को कोई खास रास नहीं आती। हालांकि अपनी ड्रेसेस की वजह से उर्फी जावेद काफी पॉपुलर हो चुकी है। कपड़ों के साथ-साथ ऊर्फी जावेद विवादों में भी रहती है। अब हाल ही में उन्हें मुंबई के एक रेस्तरां में घुसने से मना कर दिया जिसके बाद एक्ट्रेस भड़क उठी। तो आइए जानते हैं क्या है उर्फी जावेद से जुड़ा पूरा मामला?

मैनेजर से झगड़ी उर्फी जावेद

urfi javed

दरअसल, हुआ यूं कि हाल ही में उर्फी जावेद मुंबई के एक रेस्तरां में जा रही थी, लेकिन तभी उन्हें मैनेजर ने अंदर आने से मना कर दिया। बता दे, इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें उर्फी जावेद मैनेजर से झगड़ा करती भी नजर आ रही है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद अतरंगी ड्रेस पहने हुए कार से उतर रही है। इस दौरान उर्फी रेस्तरां के रिसेप्शन की तरफ जाती है जहां पर उन्हें अंदर जाने से रोक दिया जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस दौरान मैनेजर कहता है कि, “अंदर जगह खाली नहीं है..।” इसके बाद उर्फी जावेद भड़क उठती है और उन्होंने कहा कि, “अंदर जाकर बोलो कि उर्फी जावेद बाहर खड़ी हैं, मेरा नाम जानते हो? मेरे लिए हर जगह खाली हो जाती है।” हालाँकि इसके बावजूद उर्फी जावेद को होटल में नहीं जाने दिया जाता है। इस दौरान उर्फी जावेद कहती है कि, “बहाना क्यों बना रहे हो साफ- साफ बोलो कि तुम्हें मेरे कपड़ों से परेशानी है।” उर्फी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

urfi javed

एक्ट्रेस ने पोस्ट साझा कर जताई नाराजगी

urfi javed

बता दें, उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर भी अपनी भड़ास निकाली। उन्होंने एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा कि, “अगर आप मेरी फैशन च्वाइस को पसंद नहीं करते तो ठीक है लेकिन आप मेरे साथ अलग बर्ताव तो नहीं कर सकते हैं। अगर आप फिर भी मुझे अलग बर्ताव करते हैं तो खुलकर इस बात को मानिए, फालतू के बहाने मत बनाइए। मैं इस बर्ताव से बुरी तरह नाराज हो गई हूं।”

urfi javed

इस दौरान उर्फी जावेद ने इस रेस्तरां के खिलाफ फूड डिलीवरी ऐप को शिकायत भी की है। बता दे इस दौरान जहां कुछ लोगों ने उर्फी जावेद का साथ दिया तो कई लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल भी किया। बता दें, उर्फी जावेद आए दिन किसी न किसी मुद्दे को लेकर चर्चा में रहती है।

Back to top button