बॉलीवुड

इतने बदल गए ‘रामायण’ के ‘राम’, साधु-संतों की तरह लंबे बाल और दाढ़ी मूछ, देखकर पहचान नहीं पाए फैंस

मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम का किरदार निभाकर अभिनेता अरुण गोविल ने हर किसी का दिल जीत लिया था. आज भी उनकी छवि इसी किरदार के रुप में बनी हुई है. अभिनेता अरुण गोविल ने रामानंद सागर द्वारा निर्देशित रामायण में भगवान राम की भूमिका निभाई थी.

दूरदर्शन पर रामायण साल 1987-88 में आया करता था. तब लोग इस धारावाहिक के मुरीद हो गए थे. इस धारावाहिक को लोग तब बड़े चाव के साथ देखा करते थे और आज भी. अरुण गोविल ने श्री राम का किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों में अपनी एक खास और बड़ी पहचान बनाई है.

ramayana

अरुण ने इसके अलावा और भी कई धारावाहिकों में काम किया है. इतना ही नहीं वे बॉलीवुड की भी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. हालांकि जो पहचान उन्हें श्री राम के रोल ने दिलाई वो उनके लिए सबसे ख़ास है. वैसे आपको बता दें कि अरुण अब भी अभिनय की दुनिया से जुड़े हुए है.

ramayan

सोशल मीडिया पर काफी सकरी रहने वाले अरुण गोविल अक्सर अपने सोशल मीडिया एकाउंट से कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते हैं. वे अपने फैंस से हर दिन सोशल मीडिया पर रुबरु होते है. फिलहाल अरुण गोविल की चर्चा उनकी नई तस्वीरों के सामने आने के कारण हो रही है.

अरुण गोविल को इंस्टाग्राम पर लाखों की संख्या में लोग फॉलो करते है. उनकी पोस्ट पर फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स खूब प्यार बरसाते है. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी पोस्ट की जिसमें वे बड़े-बड़े बाल और दाढ़ी मूछ में नजर आ रहे हैं. वे किसी साधु-संत की भूमिका में देखने को मिल रहे हैं.

हाल ही में अरुण ने एक फिल्म की शूटिंग शुरू की है. फिल्म के मुहूर्त से उन्होंने दो तस्वीरें पोस्ट की. इनमें अभिनेता श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय के साथ नजर आ रहे हैं. उन्होंने इंस्टाग्रा पर दो तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा है कि, ”श्री चंपत राय (महा सचिव, श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट) ने मूवी “695” के मुहूर्त पर क्लैप दिया”.

फैंस को अब पर्दे पर अरुण गोविल नए किरदार में देखने को मिलेंगे. उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ‘695’ से अपने लुक का खुलासा कर दियाहै. इसमें वे साधु-संतों की तरह बड़े-बड़े बाल और लंबी-लंबी दाढ़ी मूछ में देखने को मिल रहे हैं. उनके गले में भगवा रंग का गमछा भी नजर आ रहा है.

अरुण गोविल की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. पहली नजर में इन तस्वीरों को देखकर फैंस पहचान नहीं पाए है कि यह अरुण गोविल है. हालांकि अभिनेता ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन से सब कुछ स्पष्ट कर दिया.

अरुण गोविल की पोस्ट को 28 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा है कि, ”जय श्री राम”. एक यूजर ने लिखा है कि, ”इस फिल्म को सुपरहिट कराना है”. एक यूजर ने लिखा है कि, ”सियापति रामचंद्र की जय”. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, ”जय सनातन धर्म”.

Back to top button