बॉलीवुड

क्रिकेट–एक्टिंग छोड़ बैडमिंटन खेलने लगे विराट अनुष्का, पति–पत्नी में दिखी कमाल की बॉन्डिंग :Video 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा भारत के फेमस सेलिब्रिटी कपल हैं। ये आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। आप ने कोहली को कई बार क्रिकेट खेलते देखा होगा। अनुष्का कोई कई बार अभिनय और डांस करते देखा होगा। लेकिन क्या इन दोनों को साथ में बैडमिंटन खेलते देखा है? आज हम आपको ऐसा ही एक नजारा दिखाने जा रहे हैं।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली आपस में एक स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग रखते हैं।विराट ने कुछ समय जियो सिनेमा पर सीएसके स्टार रॉबिन उथप्पा के साथ बातचीत के दौरान बताया था कि कैसे बुरे समय में अनुष्का उनकी ताकत बनी। जब वह अपने खराब फॉर्म से गुजर रहे थे तो अनुष्का ने उन्हें संभाला और फिर से फॉर्म में आने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने ये भी बताया कि जनता के दबाव को संभालने के लिए क्या करना चाहिए।

अनुष्का विराट ने साथ में खेला बैडमिंटन

अनुष्का अक्सर विराट को चीयर करने मैदान में पहुंच जाती हैं। कई बार उनके आने और विराट के मैच हारने को जोड़ा भी जाता है। यहां तक कि अनुष्का को पनौती तक कहा जाता है। लेकिन इसके बावजूद कपल का हौसला कम नहीं होता हैं। दोनों हर सुख दुख में साथ रहते हैं। हाल ही में कपल बैंगलोर में एक इवेंट के दौरान बैडमिंटन खेलता दिखाई दिया। अब इसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

इस दौरान अनुष्का और विराट की शानदार कैमेस्ट्री दिखाई दी। कपल ने साथ में बैडमिंटन का गेम खूब एंजॉय किया। विराट जहां ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्रिप वाली टीशर्ट और काले पैंट में दिखाई दिए तो अनुष्का फुल ब्लैक ड्रेस में नजर आई। साथ में बैडमिंटन खेलते हुए कपल काफी खुश दिखाई दिया। दोनों ने इस दौरान कैमरे के सामने पोज भी दिए। उधर फैंस भी कपल की इन तस्वीरों को खूब प्यार से रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक दूसरे के साथ शेयर करते हैं स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग

गौतलब है की कपल साल 2017 में शादी के बंधन में बंधा था। दोनों की पहली मुलाकात साल 2013 में हुई थी। तब विराट को ज़िम्बाब्वे दौरे के लिए कप्तान बनाया गया था। वे इसे लेकर बड़े उत्साहित थे। फिर उनके मैनेजर का कॉल आया और उन्हें पता चला कि फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ उन्हें एक विज्ञापन शूट करना है। विराट अनुष्का से मिलने से पहले काफी नर्वस थे। वह डर के मारे कांप रहे थे। घबराहट में उन्होंने अनुष्का को एक अजीब सा जोक सुना दिया था। फिर बाद में दोनों का मिलना जुलना बढ़ा और वे एक दूजे के हो गए।

Back to top button