विशेष

रहाणे की टेस्ट टीम में वापसी से हिल उठा ट्विटर, फैंस हो गए खुश , IPL में शानदार खेल का मिला इनाम

IPL 2023 के 16वें सीजन में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स शानदार प्रदर्शन कर रही है. इस समय अंक तालिका में चेन्नई शीर्ष पर आ चुकी है. उसके सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ओर कॉनवे शानदार खेल दिखा रहे हैं.

वहीं अजिंक्य रहाणे और शिवम दुबे का बल्ला भी आग उगल रहा है. शिवम अपनी टीम के लिए लंबे-लंबे छक्के लगा रहे हैं. वहीं अजिंक्य रहाणे अलग ही रंग में नजर आ रहे हैं. सीएसके के खेमे में शामिल हुए रहाणे ताबड़तोड़ पारियां खेल रहे हैं.

रहाणे का बल्ला आईपीएल में खूब आग उगल रहा है. हाल ही में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच में उन्होंने महज 29 गेंदों ने ताबड़तोड़ 71 रन जड़ दिए. इस दौरान वे नाबाद रहे. अजिंक्य ने कुछ ऐसे शॉट्स भी खेले जिन्हें देखकर फैंस ने उनकी तुलना एबी डीविलियर्स ओर सूर्यकुमार यादव से कर दी.

इस सीजन में IPL में रहाणे को अपने बेहतरीन खेल का इनाम भी बहुत जल्दी मिल गया है. BCCI ने मंगलवार को जून में होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 के फाइनल के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान किया है. इस टीम में अजिंक्य रहाणे को भी जगह दी गई है.

रहाणे की करीब 15 माह के लंबे इंतजार के बाद भारतीय टेस्ट टीम में वापसी हुई है. उन्होंने अपना आख़िरी टेस्ट मैच जनवरी 2022 में खेला था. वे 7 जून से लंदन के ओवल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में भारतीय टीम के लिए अहम साबित हो सकते है.

रहाणे टेस्ट क्रिकेट के शानदार बल्लेबाज माने जाते है. उनकी वापसी भारतीय टीम को मजबूती प्रदान करेगी. रहाणे की टेस्ट में वापसी पर फैंस भी काफी खुश है. उनकी वापसी सोशल मीडिय पर खूब चर्चा में है. उन्हें लेकर ट्विटर पर खूब मीम्स वायरल हो रहे हैं. आइए देखते है फैंस रहाणे की टेस्ट टीम में वापसी पर क्या कुछ कह रहे हैं.

टेस्ट टीम में वापसी के बाद से ही रहाणे ट्विटर पर खूब ट्रेंड कर रहे हैं. फैंस उनकी वापसी से काफी खुश है. सोशल मीडिया पर लगातार उनकी चर्चा हो रही है. उनके मजबूत कमबैक को भी लोग सराह रहे हैं.


एक यूजर ने शाहरुख़ की फिल्म चक दे इंडियया की एक छोटी सी क्लिप को ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि, ”BCCI ने WTC फाइनल 2023 के लिए अजिंक्य रहाणे को शामिल किया. रहाणे का स्वागत है”.


एक यूजर ने रहाणे की फोटो ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ”टेस्ट स्क्वाड में अजिंक्य रहाणे वापस आ गए है. भगवान डाउन फॉल भी देना पर कमबैक रहाणे जैसा देना”.


एक यूजर ने अजिंक्य के इस आईपीएल सीजन के खेल के आंकड़े बताते हुए लिखा है कि, ”अजिंक्य रहाणे पिछले 20 दिनों में”.

• आईपीएल में वापसी.
•आईपीएल 2023 के पहले मैच में 61 (27) रन बनाए.
•209 रन, 52.3 औसत, 199.05 स्ट्राइक रेट.
•इस आईपीएल में सर्वश्रेष्ठ स्ट्राइक रेट.
•इस आईपीएल में मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार.
डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए भारत की टीम में चयन.

अजिंक्य रहाणे, 2.0 अब. अविश्वसनीय.

Back to top button
?>