विशेष

…तो अब हो ही गया सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का तलाक, पाक क्रिकेटर ने कहा- काश साथ में ईद मनाते

भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर शोएब मलिक की जोड़ी दुनियाभर में चर्चा में रहती है. दोनों खिलाड़ियों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है. बता दें कि इस जोड़ी ने साल 2010 में धूमधाम से शादी की थी.

दोनों की शादी को 12 साल से अधिक समय हो गया है. हालांकि बीते कई दिनों से लगातार दोनों के तलाक की खबरें सामने आ रही थी. बीते दिनों दोनों मशहूर खिलड़ियों के तलाक की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. हालांकि बाद में कपल के बीच सब कुछ ठीक ठाक हो गया.

तलाक की खबरों पर अब शोएब मलिक ने भी अपनी चुप्पी तोड़ दी है. सानिया संग रिश्ते पर उन्होंने बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंने काश शब्द का उपयोग करके अपने और सानिया के रिश्ते को लेकर काफी कुछ जाहिर कर दिया है. आइए जानते है कि शोएब ने क्या कुछ कहा है.

शोएब और सानिया के तलाक की अफवाहें भारत और पाकिस्तान की मीडिया में खूब वायरल हुई थी. उस दौरान दोनों ही हस्तियां साथ भी नजर नहीं आई थी. लंबे समय तक दोनों को साथ नहीं देखा गया था. इसके बाद तो तेजी से कयास लगाए गए कि दोनों तलाक लेने जा रहे हैं.

अब इस मसले पर शोएब ने एक कार्यक्रम के दौरान अपनी बात रखी है. लंबे समय तक पत्नी के साथ न दिखने को लेकर शोएब ने कहा है कि, दोनों का ही शेड्यूल काफी व्यस्त चल रहा था. इस वजह से दोनों एक साथ नहीं आ सके थे. शोएब ने एक ‘स्पेशल ईद शो’ के दौरान अपने रिश्ते में टकराव को लेकर चर्चा की.

शोएब और सानिया ने साथ मिलकर ईद का त्यौहार भी नहीं मनाया. शोएब को इस बात का भी अफ़सोस है. उन्होंने अपनी पत्नी सानिया और बेटे को याद करते हुए कहा कि, मैं सानिया और बेटे के साथ ईद पर मौजूद नहीं था. काश मैं उन दोनों के साथ ईद मना पाता.

शोएब बोले- रिश्ता खत्म नहीं हुआ है

शोएब ने कहा कि, हर रिश्ते में उतार चढ़ाव देखे जाते है. उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि सानिया संग उनके रिश्ते का अंत नहीं हुआ है. हालांकि शोएब के इस बयान के बाद भी लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है.

2010 में हुआ था शोएब-सानिया का निकाह

भारत की सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के शोएब मलिक बीते करीब 12 साल से साथ में है. दोनों ने साल 2010 में निकाह किया था.

शादी के बाद शोएब और सानिया एक बेटे के माता-पिता बने थे. कपल के बेटे का नाम इज़हान मिर्ज़ा मलिक है. सानिया ने इज़हान को साल 2018 में जन्म दिय था. उनका बेटा चार साल का हो चुका है.

Back to top button