बॉलीवुड

इस गंभीर बीमारी के कारण कम कपड़े पहनती है उर्फी जावेद ! Video शेयर करके बताया अपने शरीर का हाल

बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रह चुकी और सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद सुर्ख़ियों में रहने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ती है. वे जब भी किसी भी ड्रेस में नजर आती है तो उस पर बवाल हो ही जाता है. अक्सर उर्फी को बेहद कम और छोटे-छोटे कपड़ों में ही देखा जाता है. वे अपने फैशन सेंस से हर किसी का ध्यान खींच लेती है.

उर्फी जावेद जहां भी जाती है वहां उनके आस-पास पैपराजी की भीड़ लग जाती है. उर्फी को अपने कैमरों में कैद करने का पैपराजी कोई मौका नहीं छोड़ती है. उर्फी सबसे ज्यादा चर्चा में अपने छोटे और कम कपड़ों के कारण रहती है. लेकिन आपको पता है कि वे हमेशा छोटे कपड़े क्यों पहनती है ?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)


उर्फी जावेद ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा कर इस बात का खुलासा किया है. किसी परेशानी के कारण उर्फी को छोटे कपड़े पहनने पड़ते है. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने शरीर की तस्वीरें साझा कर एक बड़ा खुलासा कर दिया है. आइए आपको बताते है कि आखिर माजरा क्या है ?

urfi javed

हाल ही में उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कुछ तस्वीरें साझा की है और लोगों को बताया है कि आखिर क्यों वे कम और छोटे कपड़े पहनती है. उन्होंने बताया है कि पूरे कपड़े पहनने पर उनके शरीर का क्या हाल हो जाता है.

urfi javed

उर्फी ने इंस्टा पर तस्वीरें साझा कर अपने शरीर का हाल बताया है. साथ ही उन्होंने कम कपड़े पहनने की वजह भी बताई. उन्होंने बताया है कि सर्दी के कपड़े पहनने के बाद उनके शरीर पर रैशेज हो गए हैं. उनकी हालिया तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

उन्होंने अपने पैर की एक तस्वीर साझा की है. इसमें उनके पैर पर रैशेज नजर आ रहे हैं. उनके पैर पर कुछ पिंपल्स भी देखने को मिल रहे हैं. उर्फी ने इस तस्वीर के साथ लिखा है कि, ”मुझे सचमुच कपड़ों से एलर्जी है”.

urfi javed

इस तस्वीर के अलावा उर्फी जावेद ने एक और तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में उर्फी जावेद के दोनों पैर नजर आ रहे हैं. उनके पैरों पर पिंपल्स नजर आ रहे हैं और रैशेज भी है. उर्फी ने इंस्टा पर तस्वीरों के अलावा वीडियो भी साझा किए है.

urfi javed

वीडियो में उर्फी को कहते हुए सुना जा सकता है कि, ”देखिये यही दिक्कत है. जब भी मैं वुलेन या फिर पूरे कपड़े पहनती हूं, इस तरह की एलर्जी हो जाती है और ये काफी बड़ी परेशानी है. अब आपको पता चल गया होगा कि मैं पूरे कपड़े क्यों नहीं पहनती हूं. जब भी मैं कपड़े पहनती हूं. इस तरह का रिएक्शन हो जाता है. सबूत भी आपके सामने है. इसलिए मैं इतनी न्यूड रहती हूं. मेरी बॉडी को कपड़ों से एलर्जी है”.

urfi javed

Back to top button