विशेष

6 माह बाद घर लौटा फौजी तो प्रेग्नेंट मिली पत्नी, देखकर किया ऐसा काम, Video हो रहा तेजी से वायरल

सीमा पर अपने देश की रक्षा के लिए खड़े जवानों का जीवन आम आदमी के जीवन से अलग होता है. मौत का पहरा हमेशा जवानों के सर पर मंडराता रहता है. किसी भी देश का जवान हो उसके लिए अपने देश की सेवा से बढ़कर अन्य कोई कार्य नहीं होता है. फिलहाल बात हम आपसे एक विदेशी फ़ौजी की कर रहे हैं.

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक विदेशी फौजी की प्रेम कहानी काफी चर्चा में है. एक फ़ौजी कई महीनों के बाद अपनी पत्नी से मिला और वो अपनी पत्नी से मिलकर बेहद भावुक हो गया. इतना ही नहीं उसकी पत्नी भी महीनों बाद उसे देखकर रोने लगी थी.

एक विदेशी फौजी और उसकी पत्नी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. दोनों की मुलाकात छह महीने के बाद हुई थी. फौजी अपनी प्रेग्नेंट पत्नी को देखकर गले लगा लेता है और दोनों भावुक हो जाते है. दोनों का वीडियो लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

बता दें कि गर्भवती महिला का नाम यानीना शाम है. यानीना शाम ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है. वीडियो में पहले महिला अपना बेबी बंप दिखा रही है. इसके बाद वो अपने फौजी पति से मिलती है. दोनों बहुत देर तक एक दूसरे से गले मिलते हैं. इसके बाद फौजी अपनी पत्नी के पेट को चूमता है और दोनों एक दूसरे के होंठों पर भी किस करते है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yanina Sham (@yanina_sham)


यानीना शाम ने यह भी बताया कि उनके और उनके पति की मुलाकात छह माह बाद हुई है. यानीना और उनके पति के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 41 हजार से अधिक लाइक्स मिले है. दोनों का यह वीडियो थोड़ा पुराना है लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स इसे खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट्स भी कर रहे हैं.

यानीना ने जो वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है उसे एंटोन गेराशचेंको नाम के यूजर ने ट्विटर पर साझा किया. इस वीडियो को साझा करते हुए एंटोन गेराशचेंको ने ट्वीट में लिखा है कि, ”हम इसी के लिए लड़ रहे हैं. उन्होंने 30 हफ्ते से एक-दूसरे को नहीं देखा है”.


बता दें कि यह कपल यूक्रेन का है. यूक्रेन और रूस के बीच लंबे समय से तनाव जारी है. अपने देश की रक्षा के लिए फौजी की तैनाती सीमा पर थी. हाल ही में वो छह माह बाद अपनी पत्नी यानीना से मिला. इन पलों को देखकर उनके साथ ही यूजर्स भी भावुक हो रहे है. यूजर्स ने वीडियो पर खूब कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रया जाहिर की है.

एक यूजर ने लिखा है कि, ”यह खूबसूरत है लेकिन उससे भी ज्यादा भयानक है. युद्ध बहुत क्रूर होता है”. एक ने कमेंट किया कि, ”अखिर में प्यार की जीत होती है”. वहीं एक यूजर ने लिखा कि, ”झकझोर देना वाला वीडियो”.

Back to top button