बॉलीवुड

वैष्णो देवी के दरबार में पहुंची जैकलीन, जाते-जाते कर गई यह वादा, फ़ैंस संग खूब खिंचवाई सेल्फी

कुछ दिनों पहले बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान माता वैष्णो देवी के दरबार में पहुंचे थे. देर रात को शाहरुख़ ने देवी के दर्शन किए थे. वहीं अब माता के दरबार में बॉलीवुड की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा जैकलीन फर्नांडीज ने अपना माथा टेका है. सोशल मीडिया पर जैकलीन की कई तस्वीरें वायरल हो रही है.

माता की शरण में आने के बाद जैकलीन बेहद खुश नजर आईं. उन्होंने मंदिर परिसर में फ़ैंस संग सेल्फी भी खिंचवाई. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें फ़ैंस को खूब पसंद आ रही है. बता दें कि यह दूसरा मौका है जब वे वैष्णो देवी के दरबार में आई. इससे पहले वे एक बार और माता के दर्शक का सौभागय प्राप्त कर चुकी हैं.

बता दें कि जैकलीन ने माता के दर्शन बुधवार, 4 जनवरी को किए. नए साल की शुरुआत में ही वे माता के दर पर पहुंच गई. इस दौरान उन्होंमे यह भी कहा कि मैं माता के दरबार में आती रहूंगी. वे हाल ही में कटरा पहुंची थी और दूसरी बार उन्होंने माता वैष्णो देवी के दर्शन किए और माता का आशीर्वाद लिया.

एक समाचार चैनल से बात करते हुए जैकलीन ने बतयाया कि, ”मैं दूसरी बार माता वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंची हूं, यहां का एक्पीरियंस मेरे लिए काफी शानदार रहा है और मैं माता के दरबार में आगे भी आती रहूंगी”.

अभिनेत्री ने आगे कहा कि, ”श्राइन बोर्ड के अंदर ई-रिक्शा से लेकर होटल जैसी सुविधाएं मिलेंगी, यहां मुझे काफी पॉजिटिव एनर्जी मिलती है”. वायरल तस्वीरों में आप जैकलीन के गले में चुनरी देख सकते हैं. लाल रंग की चुनरी पर ‘जय माता दी’ लिखा हुआ है. वहीं अभिनेत्री के माथे पर तिलक लगा हुआ है.

सुकेश चंद्रशेखर ठगी मामले में है जैकलीन का नाम

बता दें कि लंबे समय से जैकलीन फर्नांडीज का नाम सुकेश चंद्रशेखर ठगी मामले में जुड़ रहा है. महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने 200 करोड़ रुपये की तगड़ी की थी. बता दें कि सुकेश से जैकलीन के करीबी संबंध रहे हैं. कभी जैकलीन सुकेश को डेट कर रही थी लेकिन जब उन्हें सुकेश की सच्चाई पता चली तो वे उससे दूर हो गई.

jacqueline fernandez and sukesh

वर्कफ़्रंट की बात करें तो जैकलीन इन दिनों रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सर्कस’ में नजर आ रही हैं. हालांकि यह फिल्म फ्लॉप हो गई है. इससे पहले उन्हें अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘रामसेतु’ में देखा गया था. दिवाली पर रिलीज हुई यह फिल्म भी फ्लॉप रही थी. अब वे दक्षिण भारतीय अभिनेता पवन कल्याण की फिल्म ‘हरी हरा वीरा मल्लू’ में देखने को मिलेगी.

Back to top button