बॉलीवुडविशेष

Video: वृंदावन पहुंचकर विराट-अनुष्का ने लिया संतों का आशीर्वाद, 1 घंटे तक सुना बाबा का प्रवचन

भारतीय क्रिकेट टीम के सुपरस्टार बल्लेबाज और पूर्व कप्तान विराट कोहली इन दिनों ब्रेक पर है. भारतीय टीम फिलहाल अपने घर में श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेल रही है. हालांकि चयनकर्ताओं ने श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज में विराट, रोहित सहित कुछ एक खिलाड़ियों को आराम दिया है.

एक ओर जहां विराट कोहली ब्रेक पर है तो वहीं दूसरी ओर उनकी पत्नी एवं बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी छुट्टियों का लुत्फ़ उठा रही हैं. दोनों साथ में यादगार समय बिता रहे हैं. इससे पहले जब दोनों को समय मिला था तो दोनों उत्तराखंड में कैंची धाम पहुंचे थे. यहां बाबा नीम करौली का आश्रम है.

virat kohli and anushka sharma

वहीं अब समय मिलने पर विराट और अनुष्का ने फिर से धार्मिक यात्रा की है. इस बार दोनों वृंदावन पहुंचे है. सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही है. वृंदावन में कपल ने संतों से आशीर्वाद लिया. दोनों सत्संग में भी शामिल हुए. इस दौरान दोनों के साथ उनकी लाड़ली वामिका कोहली भी मौजूद रही.

virat kohli

बता दें कि विराट और अनुष्का की वृंदावन की दो दिन की धार्मिक यात्रा थी. गुरुवार को यात्रा का दूसरा दिन था. गुरुवार को ही दोनों वापस वृंदावन से लौट गए. इससे पहले दोनों ने आश्रम में सत्संग सुना. देश के इस मशहूर जोड़े ने इस पवियटर नगरी में संतों का आशीर्वाद भी लिया. इसके बाद वे हेलीकॉप्टर से रवाना हो गए.

सोशल मीडिया पर विराट और अनुष्का की तस्वीरों एवं उनके वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस दोनों की तस्वीरों और वीडियो पर खूब प्यार बरसा रहे हैं. विराट और अनुष्का यहां संत प्रेमानंद गोविंद शरण के आश्रम में भी पहुंचे और उनका आशीर्वाद लिया.

एक वायरल वीडियो में आप दोनों को संत प्रेमानंद गोविंद शरण से आशीर्वाद लेते हुए देख सकते हैं. बाबा प्रेमानंद को यह पता नहीं था कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा कौन है. किसी ने उन्हें बताया कि विराट भारतीय क्रिकेटर है और पूर्व कप्तान हैं, जबकि अनुष्का फिल्म अभिनेत्री हैं. इसके बाद बाबा एक अनुयायी से अनुष्का को चुनरी और कोहली को माला पहनाने को कहते हैं.


ट्वियर पर वायरल वीडियो में अनुष्का और विराट से बाबा बातचीत भी करते हुए नजर आ रहे हैं. संत को दोनों ही हाथ जोड़कर प्रणाम करते हैं. इस दौरान अनुष्का की गोद में उनकी बेटी वामिका भी नजर आ रही है. जब अनुष्का को चुनरी और विराट को माला पहनाई जाती है इसके बाद बाबा कहते है कि, कोई छोटी माला बिटिया को भी पहनाएं. इसके बाद वामिका भी छोटी सी माला पहनाई जाती है.

एक घंटे तक सुना स्वामी जी का प्रवचन

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @virushka_always1801


विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने स्वामी जी के आश्रम में करीब एक घंटा गुजरा. दोनों ने एक घंटे तक स्वामी जी का प्रवचन सुना. कपल ने दिन में होटल में आराम किया. इसके बाद शाम के समय दोनों अपनी बेटी के साथ रवाना हो गए. जाते-जाते विराट ने पुलिसकर्मियों संग फोटो भी खिंचवाई.

Back to top button