विशेष

भारत जोड़ो यात्रा: किसी के बाप से नहीं डरती, राहुल संग पैदल चली यह मशहूर एक्ट्रेस, दिया ऐसा बयान

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ सफलता के साथ आगे बढ़ रही है. राहुल गांधी की इस यात्रा को सड़कों पर लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है. यह यात्रा अब तक देश के कई राज्यों और जिलों से गुजर चुकी है. इस यात्रा की शुरुआत 22 सितंबर 2022 को तमिलनाडु से हुई थी. यात्रा अभी कुछ दिनों तक और चलेगी. बता दें कि इसका समापन कश्मीर में होगा.

राहुल गांधी को ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान लोगों के साथ ही बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स का भी समर्थन मिल रहा है. अब तक राहुल गांधी के साथ कई बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में शामिल हुए है. वहीं अब कांग्रेस नेता को मशहूर टीवी अभिनेत्री काम्या पंजाबी का साथ मिला है.

बता दें कि फिलहाल ‘भारत जोड़ो यात्रा’ उत्तर प्रदेश में है. यूपी में काम्या ने इस यात्रा में राहुल गांधी का साथ दिया. वे राहुल गांधी के साथ कदम से कदम मिलाकर सड़क पर चलती हुई नजर आईं. कांग्रेस पार्टी ने अपने ट्विटर एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है जिसमें सड़क पर ढेरों लोगों की भीड़ के साथ काम्या पंजाबी राहुल गांधी संग पैदल चल रही है.


कांग्रेस पार्टी ने वीडियो को ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा है कि, ”आज #BharatJodoYatra में शामिल हुई प्रसिद्ध अभिनेत्री @iamkamyapunjabi जी. नफ़रत और अन्याय के खिलाफ इस लड़ाई में हर जुड़ता कदम हमारी शक्ति को कई गुना बढ़ा रहा है. इस साथ और विश्वास के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया”.


कांग्रेस पार्टी के इस ट्वीट पर काम्या पंजाबी ने भी ट्वीट कर जवाब दिया है. उन्होंने लिखा है कि, ”आओ मिलकर जोड़े अपना भारत #BharatJodoyarta @RahulGandhi @priyankagandhi”. आपको जानकारी के लिए यह भी बता दें कि काम्या कांग्रेस की सदस्य भी है. उन्होंने साल 2022 में कांग्रेस का दामन थामा था.

kamya punjabi

‘भारत जोड़ो यात्रा’ में शामिल होने के बाद टीवी अभिनेत्री ने मीडिया से बातचीत की. मीडिया से बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा कि, ”भारत जोड़ो यात्रा एक अहम पहल है. मुझे मालूम है कि लोग भारत जोड़ो यात्रा में मेरे शामिल होने पर सवाल उठाएंगे”.

43 वर्षीय अभिनेत्री ने आगे कहा कि, “बहुत से लोग इस यात्रा में शामिल होना चाहते हैं लेकिन शामिल होने से डरते हैं. उन्हें इस बात का डर है कि कहीं इस यात्रा में शामिल होने से उन्हें सोशल स्ट्रेस, प्रॉब्लम और खासकर सोशल मीडिया ट्रोलिंग का शिकार न होना पड़े. मगर कुछ लोगों ने इस यात्रा में शिरकत की और अपनी आवाज भी बुलंद की”.

काम्या पंजाबी के मुताबिक़, ”सबसे बड़ी बात यह है कि राहुल हर किसी से बात करते हैं. लोग उन्हें अपना मानते हैं, उनका साथ देने के लिए मैं किसी के बाप से नहीं डरती. वीडियो में देखा होगा कि मैं राहुल जी से कितनी बातें कर रही हूं. उन्होंने मुझसे कहा कि आपसे मिलकर अच्छा लगा”.

काम्या ने इंस्टा पर भी शेयर की पोस्ट

काम्या ने इंस्टा पर भी यात्रा से जुड़ी पोस्ट की. उन्होंने राहुल गांधी संग अपनी तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि, ”@rahulgandhi उत्तर प्रदेश भारत के महान राजनेताओं की जन्म और कर्मभूमि रही है. समय समय पर इस महान राज्य ने अपनी जागरूकता से देश को नई दिशा दी है.

उत्तर प्रदेश के निवासियों से मिलता यह अपार जनसमर्थन इस बात का सबूत है कि राज्य के लोग तैयार हैं, नफ़रत को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए, महंगाई और बेरोज़गारी से लड़ जाने के लिए, भारत को जोड़ कर देश और प्रदेश के उज्ज्वल भविष्य की राह बनाने के लिए”.

Back to top button