बॉलीवुड

पत्नी से बिगड़े साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति के रिश्ते, 23 साल बाद लेने जा रहे संगीता से तलाक !

दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार विजय थलापति के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि विजय के अपनी पत्नी संग रिश्ते ठीक नहीं है. खबरें यह भी आ रही है कि दोनों तलाक लेने जा रहे हैं. हालांकि सच्चाई क्या है आइए आपको विस्तार से बताते हैं.

बता दें कि विजय थलापति दक्षिण भारतीय सिनेमा के मशहूर कलाकार हैं. साउथ फिल्म इंडस्ट्री में वे दो दशक से ज्यादा समय से सक्रिय है. अपने बेहतरीन काम के दम पर विजय ने ख़ास और बड़ी पहचान बनाई है. विजय की एक बेहद तगड़ी फैन फॉलोइंग है.

फिलहाल विजय अपनी निजी जिंदगी से सुर्खियां बटोर रहे हैं. खबरें है कि उनकी अपनी पत्नी संगीता से अनबन चल रही है. अक्सर दोनों को एक साथ देखा जाता है हालांकि फैंस ने इस बात पर गौर किया है कि बीते कुछ दोनों में दोनों साथ नजर नहीं आए है.

जब भी विजय किसी इवेंट या फिल्म का प्रमोशन करते है तो उनका साथ देने के लिए उनकी पत्नी संगीता भी मौजूद होती है हालांकि कुछ समय से दोनों साथ नजर नहीं आ रहे हैं. जबकि इन दिनों विजय अपनी फिल्म Varisu का प्रमोशन कर रहे हैं. ऐसे में फैंस कई तरह के कयास लगा रहे हैं. इतना ही नहीं बीते दिनों फिल्म निर्देशक एटली की पत्नी प्रिया की गोद भराई में भी विजय अकेले ही पहुंचे थे.

लोग कह रहे है कि शादी के 23 साल बाद विजय और संगीता के रिश्ते में दरार पड़ गई है और दोनों तलाक लेने जा रहे हैं. हालांकि इस मामले पर अब तक न ही विजय ने कुछ कहा है और न ही संगीता की ओर से कोई बयाना आया है. हालांकि इसी बीच एक सूत्र ने इस मामले पर अहम जानकारी दी है.

एक सूत्र ने जानकारी देते हुए कहा है कि, “संगीता और विजय के तलाक की खबरों में एक पर्सेंट भी सच्चाई नहीं है. हमें इस बात की जानकारी भी नहीं है कि आखिर ये बातें होनी शुरू कैसे हुईं. यह खबर एकदम बेसलेस है”. सूत्र से मिली जानकारी से साफ़ है कि विजय और संगीता के बीच सब कुछ ठीक चल रहा है.

बता दें कि विजय और संगीता की पहली मुलाकात साल 1996 में एक फिल्म के सेट पर हुई थी. बताया जाता है कि संगीता विजय की बहुत बड़ी फैन थी. फिल्म के सेट पर दोनों ने खूब बातें की थी और फिर दोनों के बीच अच्छा रिश्ता बन गया था.

समय के साथ विजय का दिल भी अपनी फैन संगीता पर आ गया. दोनों के बीच डेटिंग शुरू हो गई. दोनों ने एक दूजे को लगभग तीन साल तक डेट किया था. इसके बाद दोनों की शादी साल 1999 में हो गई थी. दोनों की शादी को सफलतम 23 साल पूरे हो चुके हैं. दोनों दो बच्चों बेटे जेसन और बेटी दिव्या के माता-पिता हैं.

Back to top button