बॉलीवुड

‘पठान’ तो डिजास्टर है, रिटायरमेंट ले लो’, फैन की इस बात पर भड़क गए शाहरुख़ खान, दिया ऐसा जवाब

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘पठान’ को लेकर खूब सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. पठान फिल्म को जमकर विरोध का अभी सामना करना पड़ रहा है. इसी बीच ‘पठान’ पर सेंसर बोर्ड की कैंची भी चल गई है. बताया जा रहा है कि फिल्म के कुछ सीन काट दिए गए है.

pathan

शाहरुख़ खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की यह फिल्म दुनियाभर में 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है. अभी फिल्म का ट्रेलर रिलीज नहीं हुआ है लेकिन फिल्म को लेकर दर्शकों में जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है. इसी बीच शाहरुख़ खान ने ट्विटर पर आस्क मी एनीथिंग सेशन रखा था.


आस्क मी एनीथिंग सेशन के दौरान शाहरुख़ से कई तरह के सवाल उनके फैंस और ट्विटर यूजर ने पूछे. कई लोगों ने उनसे ‘पठान’ को लेकर भी सवाल किए. एक यूजर ने तो शाहरुख़ के सामने ही ‘पठान’ को डिजास्टर बता दिया और अभिनेता को रिटायरमेंट लेने की बात कही. इस पर शाहरुख़ भड़क गए और उन्होंने यूजर को जवाब भी दिया.

आस्क मी एनीथिंग सेशन के दौरान एक ट्विटर यूजर ने शाहरुख़ खान से कहा कि, ”पठान पहले से ही डिजास्टर है. रिटायरमेंट ले लो”. यूजर के इस सवाल का शाहरुख़ ने भी जवाब दिया. अभिनेता ने जवाब में लिखा कि, ”बेटा बड़ों से ऐसे बात नहीं करते”. शाहरुख़ के इस जवाब की खूब चर्चा हो रही ही.

यूजर ने पूछा खान क्यों लगाते हैं नाम के साथ ?


एक ट्विटर यूजर ने शाहरुख़ से सवाल किया कि, ”खान साहब आपका पारिवारिक बैकग्राउंड तो कश्मीरी है ना फिर खान क्यों लगाते है नामा के साथ ?”. इस सवाल के जवाब में अभिनेता ने लिखा कि, ”पूरी दुनिया मेरा परिवार है….परिवार के नाम से नाम नहीं होता….काम से नाम होता है. छोटी बातों में मत पड़ो प्लीज”.

ऋषभ पंत को लेकर भी शाहरुख ने की बात


एक फैंस ने शाहरुख़ से भारत के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत को लेकर भी सवाल किया. बता दें कि 30 दिसंबर को ऋषभ पंत का भयानक कार एक्सीडेंट हो गया था. फिलहाल वे अस्पताल में भर्ती है. एक यूजर ने सवाल किया कि, ”कृपया ऋषभ पंत को उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए शुभकामनाएं भेजें”. शाहरुख़ ने इस पर लिखा कि, ”इंशाअल्लाह वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे. वह एक लड़ाकू और बहुत सख्त लड़का है”.

यूजर ने पूछा- क्यों देखें पठान, शाहरुख़ ने दिया जवाब


एक यूजर ने शाहरुख़ से सवाल किया कि, ”सर लोग पूछ रहे हैं कि पठान फिल्म देखने का मकसद क्या है ?”, इसके जवाब में अभिनेता ने लिखा कि, ”हे भगवान ये लोग सच में गहरे हैं….जीवन का उद्देश्य क्या है ? किसी चीज का प्रयोजन क्या है..? क्षमा करें मैं इतना गहरा विचारक नहीं हूं”.

10 जनवरी को रिलीज होगा ‘पठान’ का ट्रेलर

शाहरुख़, दीपिका और जॉन अब्राहम की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘पठान’ का बजट 250 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है. 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही इस फिल्म का ट्रेलर 10 जनवरी को रिलीज होगा.

Back to top button