बॉलीवुड

26 साल की एक्ट्रेस ने बताई एक्टर पवन सिंह की सच्चाई, कहा- मुझे रात में स्टूडियो बुलाया और फिर..

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह की मुश्किलें कम नहीं हो रही है. एक ओर जहां उनके अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से रिश्ते ठीक नहेने चल रहे हैं, दोनों तलाक को लेकर कोर्ट के चक्कर काट रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर अब एक अभिनेत्री ने पवन सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए है.

pawan singh

एक अभिनेत्री ने पवन सिंह को लेकर कई बड़े खुलासे किए है. उसने बताया है कि पवन सिंह ने उन्हें अपने स्टूडियो पर बुलाकर कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा था. हाल ही में एक्ट्रेस यामिनी सिंह ने कई संगीन आरोप लगाए है. उन्होंने एक समाचार चैनल से बात करते हुए पवन सिंह को लेकर काफी कुछ कहा है.

यामिनी सिंह ने अपने साक्षात्कार में बताया कि, ”इंडस्ट्री में ये बात फैली हुई है कि उन्होंने मुझे काम दिलाया था. जो कि बिल्कुल गलत है. मेरी पहली फिल्म ‘बॉस’ मुझे डायरेक्टर अरविंद चौबे ने ऑफर की थी. मैं ये भी बता दूं कि इस फिल्म से किसी ने मुझे निकाला नहीं था, बल्कि मैंने खुद उसे छोड़ा था”.

पवन सिंह पर आरोप लगाते हुए 26 साल की अभिनेत्री ने कहा कि, ”मैं पहले ये ही जानती थी कि पवन बहुत अच्छे हैं और काम अच्छा करते हैं. उनकी गायिकी मुझे पसंद थी. सेट पर जब हम पहली बार मिले तो मैंने उनकी तारीफ की. तब तक मैं उनकी सच्चाई नहीं जानती थी. मैं अब उनके फैंस से पूछना चाहूंगी कि उनकी मां, बहन, बहू और बेटी को कोई गलत करने के लिए बोले तो क्या तब भी आप उस इंसान के भक्त बनकर बैठोगे?”.

रात 9 बजे पवन ने यामिनी को बुलाया था स्टूडियो

आगे बातचीत में यामिनी ने बताया कि पवन ने उन्हें रात 9 बजे स्टूडियो में बुलाया था. यामिनी के मुताबिक़, पवन सिंह ने मुझसे कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा. जब उनसे कॉम्प्रोमाइज की बात पर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, वो कोई फिल्म सीन नहीं था, वो कुछ और तरह की ही बात थी.

उस दिन मैंने प्रण ले लिया था कि मैं इसी इंडस्ट्री में रहूंगी और सामने रहूंगी, सबके साथ काम करूंगी, पर उनके साथ काम नहीं करूंगी. अगर मुझे गलत करना होगा तो मैं हॉलीवुड ना जाऊं गलत करके आगे बढ़ जाऊं. कॉम्प्रोमाइज करने की बात पर यामिनी ने बताया कि वो कोई फिल्म सीन नहीं था, वो कुछ और तरह की ही बात थी.

यामिनी आगे कहती है कि, ”मुझे रात में करीब 9 बजे कॉल आता है ऑटो पकड़ो और स्टूडियो आ जाओ. मैंने कहा इस समय, तो वहां से जवाब आता है फिल्म नहीं करनी है क्या ?’ इस पर मैंने कहा कि, ‘इस तरह से पवन सिंह से भी बात करते हैं क्या ? तो वहां से जवाब आता है वो सुपरस्टार हैं. तो मैंने भी खुद को सुपरस्टार कहकर फोन काट दिया और फिल्म में काम करने से मना कर दिया”.

खेसारी को बताया भोजपुरी सिनेमा का सलमान खान

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Khesari Lal Yadav (@khesari_yadav)


वहीं यामिनी ने खेसारी लाल यादव को भोजपुरी सिनेमा का सलमान खान बताया. यामिनी ने कहा कि, ”देखिए…एक बहुत छोटी सी बात है कि सलमान खान को लोगों ने बोला कि वो कैटरीना कैफ को काम दे रहे हैं और उन्हें सुपरस्टार बना दिया. इस पर सलमान बोले कि अगर मैं सुपरस्टार बनाने वाले के टाइप का होता तो सबसे पहले अपने दो भाईयों को सुपरस्टार बनाता. वही. सेम बात खेसारी कहते हैं. मुझे बहुत लोग खेसारी की चमची कहते हैं लेकिन मैं उन विरोधियों को बताना चाहती हूं कि मैं चमची नहीं हूं क्योंकि मैं सच को सच बोल सकती हूं”.

Back to top button