बॉलीवुड

कौन है यह लड़का ओरहान अवतरमणि ? जिसकी बांहों में दिख रही है शाहरुख़-अजय-सैफ-श्रीदेवी की बेटियां

आज हम आपसे एक ऐसे शख्स के बारे में बात करेंगे जिसका बॉलीवुड से कोई नाता नहीं है हालांकि वो बॉलीवुड कलाकारों और बॉलीवुड सेलेब्स के साथ देखने को मिलता है. यहां बात हो रही है ओरहान अवतरमणि की. ओरहान अवतरमणि का निक नेम ओरी है.

ओरहान अवतरमणि के दोस्त भी उन्हें ओरी ही बुलाते है. ओरहान को कई मौकों पर बॉलीवुड सेलेब्स और बॉलीवुड स्टारकिड्स के साथ पार्टी करते हुए देखा गया है. हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री काजोल की बेटी न्यासा देवगन से उनका बेहद ख़ास रिश्ता है.

सोशल मीडिया पर ओरहान और न्यासा की कई तस्वीरें वायरल है जिनमें दोनों को साथ में पार्टी करते हुए देखा जा सकता है. हाल ही में नए साल के मौके पर दोनों ने अपने अन्य दोस्तों के साथ दुबई में जमकर पार्टी की थी. दोनों ने साथ में कई तस्वीरें भी खिंचवाई. इससे पहले क्रिसमस और हैलोवीन पार्टी के दौरान भी ओरहान न्यासा के साथ देखने को मिले थे.

न्यासा और ओरहान एक दूसरे के बेहद खास दोस्त है. दोनों को अक्सर दाथ देखा जाता है. दोनों ही पार्टी करने के बेहद शौकीन है.

nysa devgan

nysa devgn

वहीं न्यासा के अलावा ओरहान का अभिनेता शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान से भी करीबी रिश्ता है. सुहाना और ओरहान भी दोस्त बताए जाते है.

कई मौकों पर सुहाना और ओरहान को भी एक साथ देखा गया है. सुहाना और ओरहान भी साथ में पार्टी कर चुके हैं.

orhan awatramani

इनके अलावा कई मौकों पर ओरहान दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी एवं अभिनेत्री जान्हवी कपूर संग भी नजर आते रहते हैं.

कभी जान्हवी और ओरहान के अफेयर की खबरें भी सामने आई थी. दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर आपको देखने को मिल जाएगी. एक समय जान्हवी कपूर और ओरहान की तस्वीरें काफी चर्चा में रही थी.

बता दें कि एक समय ओरहान का नाम अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी एवं अभिनेत्री सारा अली खान संग भी जुड़ा था.

सारा और ओरहान को भी साथ में देखा जा चुका है. ये दोनों भी एक दूसरे के अच्छे दोस्त बताए जाते हैं.

orhan awatramani

ओरहान को और भी कई स्टारकिड्स और सेलेब्स संग पार्टी करते हुए देखा जाता है. हाल ही में उन्होंने अभिनेता सलमान खान से भी मुलाकात की थी.

बता दें कि ओरहान एक बड़े बिजनेसमैन के बेटे हैं. वे सोशल मीडिया एक्टिवस्ट और एक ट्रेन्ड एनिमेटर हैं. ओरहान अमीरी, टॉम फोर्ड, विजन ऑफ सुपर और प्राडा जैसे बड़े ब्रांड्स का हिस्सा भी है.

Back to top button