बॉलीवुड

जन्म के दो महीने बाद देखने को मिली रणबीर-आलिया की बेटी की पहली झलक ! वायरल हुई ख़ास तस्वीर

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को माता-पिता बने करीब दो माह का समय हो चुका है हालांकि अब तक कपल ने अपनी बेटी राहा कपूर का चेहरा नहीं दिखाया है. हालांकि अब अपने माता-पिता के साथ राहा नजर आई है. सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर में रणबीर और आलिया देखने को मिल रहे हैं.

रणबीर और आलिया गुरुवार सुबह अपनी बेटी के साथ मार्निंग वॉक पर निकले. हालांकि इस बार भी कपल ने बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है. जब दोनों अपनी बेटी को मॉर्निंग वॉक पर लेकर निकले तब दोनों को पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया. हालांकि राहा का चेहरा नहीं देखने को मिला.

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर में रणबीर और आलिया पीछे की तरफ से नजर आ रहे हैं. रणबीर वायरल तस्वीर में बेटी के प्रैम को चलाते हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है. इस तस्वीर पर यूजर्स खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि, ”राहा मम्मा और पापा के साथ अपनी सवारी में है”. आगे यूजर ने दो हार्ट इमोजी भी बनाए. एक यूजर ने लिखा कि, ”उसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते”. एक ने लिखा कि, ”राहा कहां है ?”. एक ने लिखा कि, ओह मेरे भगवान. क्या राहा मुझे दिख सकती है”. एक ने लिखा कि, ”मेरी बच्ची”. वहीं एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”ओ मेरे बेचारे दिल”.

ranbir and alia

6 नवंबर 2022 को हुआ था राहा का जन्म

बता दें कि राहा का जन्म 6 नवंबर 2022 को हुआ था. राहा के जन्म की खुशखबरी आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर दी थी. उन्होंने एक नोट साझा किया था. इसमें उनके और रणबीर की तरफ से लिखा हुआ था कि, ”और हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर. हमारा बच्चा यहां है और वह कितनी जादुई लड़की है. हम आधिकारिक तौर पर प्यार से भरे हुए हैं. धन्य और जुनूनी माता-पिता. प्यार प्यार प्यार. आलिया और रणबीर”.

alia bhatt

क्या है ‘राहा’ के नाम का अर्थ ?

रणबीर और आलिया की बेटी का नाम नीतू कपूर ने फाइनल किया था. बेटी के नामकरण को लेकर आलिया ने इंस्टा पर एक पोस्ट की थी. इसमें उन्होंने बेटे एक नाम का अर्थ कई भाषाओं में बताया था. राहा का अर्थ खुशी और जॉय होता है.

alia bhatt

अप्रैल 2022 में हुई थी रणबीर-आलिया की शादी

रणबीर और आलिया ने एक दूजे को पांच साल तक डेट करने के बाद 14 अप्रैल 2022 को शादी कर ली थी. शादी के दो माह बाद ही आलिया ने प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया था और शादी के 7 माह के भीतर ही वे मां बन गई थीं.

alia bhatt

Back to top button
?>