बॉलीवुड

Video: बर्थडे पर ट्विंकल ने किया नाच-गाना, अक्षय ने कहा- मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं लेकिन..’

एक समय बॉलीवुड की खूबसूरत और जानी-मानी अभिनेत्री रही ट्विंकल खन्ना 48 साल की हो चुकी हैं. हर साल 29 दिसंबर को ट्विंकल अपना जन्मदिन मनाती हैं. उनका जन्म मुंबई में 29 दिसंबर 1974 को हिंदी सिनेमा के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना और मशहूर अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया के घर हुआ था.

ट्विंकल खन्ना राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बड़ी बेटी हैं. ट्विंकल को जन्मदिन पर फैंस के साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स भी बधाई दे रहे हैं. वहीं ट्विंकल को जन्मदिन के ख़ास मौके पर अपने पति और बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार से भी ख़ास अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं मिली है.

twinkle khanna

पत्नी के जन्मदिन के मौके पर अक्षय ने उन्हें शानदार अंदाज में शुभकामनाएं दी है. अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से ट्विंकल का एक वीडियो साझा किया है और अच्छा सा कैप्शन भी दिया है. लेकिन अक्षय ने ट्विंकल को उनके जन्मदिन पर ही ट्रोल भी कर दिया है.

twinkle khanna

दरअसल बात यह है कि इस वीडियो में ट्विंकल डांस करने के साथ ही गाना भी गा रही हैं. उनकी आवाज ने अक्षय को काफी तंग कर दिया. हरे रंग की ड्रेस में ट्विंकल नाचना और गाना एक साथ कर रही हैं. अक्षय ने लिखा है कि, ”बेशक आप बीते दिन मेरी लाइफ परफॉर्मेंस मिस करके बेहद खुश होंगी, लेकिन मैं आपके हर पागलपन को रोजाना खुशी से जीता हूं और मै इस चीज का शुक्रगुजार भी हूं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

लेकिन जितना मैं तुमसे प्यार करता हूं मुझे सच में लगता है कि तुम्हें गाना गाना बंद कर देना चाहिए, और जन्मदिन मुबारक हो टीना”. कैप्शन अंत में अक्षय ने हार्ट इमोजी भी बनाया. इस वीडियो को अब तक इंस्टाग्राम पर 7 लाख से भी अधिक लोगों ने पसंद किया है. इस पर सेलेब्स के भी कमेंट्स आ रहे हैं.

akshay kumar and twinkle khanna

वीडियो पर अभिनेता रोनित रॉय ने तीन हार्ट इमोजी कमेंट किए है. साथ ही लिखा है कि, ”यह अनमोल है”. वहीं अभिनेता करण कपाड़िया ने लिखा है कि, ”बहुत सुंदर”. एक यूजर ने बड़ा मजेदार सवाल कर दिया. एक यूजर ने लिखा कि, ”यह ट्विंकल खन्ना है या रवीना टंडन?”.

एक यूजर ने लिखा कि, ”मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं सर और मैडम”. एक यूजर ने स्टार और पावर कपल की तारीफ में लिखा है कि, ”आप दोनों एक दूसरे को पूर्ण करते हैं और प्रतिस्पर्धा करते हैं”. जबकि एक यूजर ने लिखा कि, ”आप हमेशा ऐसी ही खुश रहो”. कई फैंस और यूजर्स ने ट्विंकल को जन्मदिन की शुभकामनांए भी दी है.

2001 में हुई थी अक्षय-ट्विंकल की शादी

akshay kumar and twinkle khanna

अक्षय और ट्विंकल दो दशक से भी ज्यादा समय से साथ में है. दोनों की जोड़ी बॉलीवुड की चर्चित जोड़ियों में शामिल है. शादी से पहले दोनों ने एक दूजे को कुछ समय तक डेट किया था. वाहन दोनों करीब एक साल तक लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे थे. इसके बाद कपल ने जनवरी 2001 में शादी कर ली थी. दोनों दो बच्चों बेटे आरव और बेटी नितारा के माता-पिता हैं.

Back to top button