बॉलीवुडविशेष

नाइट क्लब में अजीब से हार्दिक को देखकर दिल दे बैठी थी नताशा, ऐसे शुरू हुई थी कपल की प्रेम कहानी

स्टार ऑल राउंडर हार्दिक पंड्या के कंधों पर एक बार फिर से अहम जिम्मेदारी आ गई है. जल्द ही अपने घर पर श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी का जिम्मा हार्दिक पांड्या को सौंपा गया है. वहीं धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को उपकप्तान बनाया गया है.

hardik pandya

इसी साल न्यूजीलैंड दौरे पर भी हार्दिक पांड्या को भारतीय टीम की कमान सौंपी गई थी और अब एक बार फिर से उन्हें कप्तान बनाया आगया है. इसी बीच हार्दिक लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं. ऐसे में आज हम आपको उनकी निजी जिंदगी के बारे में और अभिनेत्री नताशा स्टानकोविच संग उनकी प्रेम कहानी के बारे में बता रहे हैं.

hardik pandya

करीब छह साल से हार्दिक पांड्या भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा है. वे बल्ले और गेंद दोनों से ही धमाल मचाते हैं. हार्दिक पांड्या विवादों में भी रहे हैं. एक बार वे क्रिकेटर केएल राहुल के साथ बॉलीवुड निर्देशक करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ पर पहुंचे थे. तब हार्दिक ने महिलाओं के ख़िलाफ़ अपमानजनक टिप्पणी की थी.

इस मामले पर हार्दिक लोगों के निशाने पर आ गए थे. लोगों ने उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई थी. उनके बयान पर खूब बवाल मचा था लेकिन जब उनके जीवन में नताशा की एंट्री हुई तो उनकी लाइफ में सब कुछ बदल गया. दोनों ने एक दूजे को डेट किया. सगाई की. गुपचुप शादी हुई और फिर शादी के कुछ महीनों में ही दोनों माता-पिता बन गए थे. क्योंकि नताशा शादी से पहले ही गर्भवती थीं.

बता दें कि हार्दिक और नताशा पहली बार एक नाइट क्लब में मिले थे. इस संबंध में खुलासा खुद हार्दिक ने एक साक्षात्कार के दौरान किया था. तब नताशा को इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि हार्दिक क्रिकेटर हैं. दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर दोस्ती का रिश्ता प्यार में तब्दील हो गया.


हार्दिक ने अपने साक्षात्कार में नताशा को लेकर कहा था कि, ”पहली बार में मैंने उससे बात की. रात को एक बजे उसने देखा कि उस समय एक व्यक्ति टोपी, चेन और घड़ी पहने हुए है. ऐसे में उसने सोचा कि कोई अलग ही प्रकार का आदमी आया है”.

एक जनवरी 2020 को कर ली सगाई

नताशा और हार्दिक ने एक जनवरी 2020 को सगाई कर ली थी. दोनों ने सोशल मीडिया पर सगाई की तस्वीरें साझा की थी. दोनों क्रूज पर सवार थे और हार्दिक ने नताशा को घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया था.


मई 2020 में गुपचुप रचाई शादी

जनवरी में सगाई के बाद साल 2020 में दोनों ने मई माह में गुपचुप शादी रचा ली थी. शादी की तस्वीरें भी कपल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी.

जुलाई में बने बेटे अगस्त्य में बने बेटे के माता-पिता

2020 में जनवरी में सगाई. मई में शादी और फिर जुलाई में दोनों बटे अगस्त्य के माता-पिता बन चुके थे. नताशा शादी ही नहीं बल्कि सगाई से पहले ही गर्भवती थीं.

natasa stankovic and hardik pandya

hardik pandya

Back to top button