बॉलीवुड

रामायण की सीता की इस हरकत पर भड़क गए फैंस, कहा- राम जी से सीखिए, ढलती उम्र में…’, देखें Video

भारतीय टीवी के इतिहास में धारावाहिक ‘रामायण’ ने ख़ास और बड़ी पहचान बनाई थी. साल 1987 में आए इस धारावाहिक ने हर किसी का दिल जीत लिया था. इस धारावाहिक के हर एक कलाकार को अलग पहचान मिली थी. आज सालों के बाद भी इसमें काम करने वाले कलाकार अपने किरदार के दम पर ही लोगों के बीच लोकप्रिय है.

ramayan

बता दें कि रामानंद सागर द्वारा निर्देशित ‘रामायण’ में भगवान श्री राम का किरदार अरुण गोविल, माता सीता जी का किरदार दीपिका चिखलिया और लक्ष्मण जी का रोल अभिनेता सुनील लहरी ने निभाया था. ये तीनों ही कलाकार फैंस के बीच खूब लोकप्रिय है. तीनों ही सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं.

ramayan

अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी तीनों ही अक्सर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ पोस्ट करते रहते हैं. हाल ही में दीपिका ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है लेकिन इस पर ‘रामायण’ की सीता को लोगों ने जमकर ट्रोल कर दिया है.

dipika chikhlia

हाल ही में दीपिका अपने एक वीडियो के कारण लोगों के निशाने पर आ गई. दरअसल बात यह है कि दीपिका ने हाल ही में एक वीडियो इंस्टाग्राम से साझा किया है. उनका यह डांस वीडियो है. दीपिका को डांस करता देख लोग उन पर भड़क गए है. लोगों ने उन्हें जमकर खरी खोटी सुना दी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)


दीपिका के वीडियो ने लोगों की भावनाओं को आहत करने का काम किया है. क्योंकि लोग उनमें माता सीता की छवि देखते आए है और जब दीपिका ने डांस वीडियो शेयर किया तो लोग उनसे नाराज हो गए और उन्हें ऐसा न करने की सलाह दे डाली. लोगों ने कहा कि दीपिका को यह शोभा नहीं देता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)


वायरल वीडियो में दीपिका ‘ओ मेरी बाहों से निकल कर तू अगर मेरे रस्ते से हट जाएगा…’ गाने पर डांस कर रही हैं. वीडियो को साझा करते हुए कैसपहन में अभिनेत्री ने लिखा है कि, ”जीवन एक गीत है… इसे गाएं, जिएं, इस पर नाचें”. उनके इस वीडियो को 24 हजार से अधिक लोगों ने पसंद किया है.

dipika chikhlia

दीपिका वीडियो में लाइट लेमन कलर के सलवार सूट में नजर आ रही हैं. जबकि उन्होंने मेकअप भी ड्रेस को मैच करते हुए किया है. वीडियो पर यूजर्स ने खूब कमेंट्स भी किए. कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया. एक यूजर ने लिखा है कि, ”ढलती उम्र में छवि खराब कर रही हो इतना सम्मान मिला देश से कम पड़ा आपको”.

dipika chikhlia

एक ने लिखा है कि, ”हे माते! काहे अपनी सम्मानित छवि बदल रही है ढलती उम्र में?”. आगे एक ने कमेंट किया कि, ”लगता है आपको सीता माता के अभिनय के जरिए जो गरिमा प्राप्त हुई है वो रास नहीं आ रहा. अरुण गोविल जी से कुछ सीखिए. ये सबके वजह से जो आपको हाथ जोड़कर संबोधित करते हैं वो भी हाय हेल्लो में उतर जाएंगे”. एक अन्य यूजर दीपिका को सलाह देते हुए लिखता है कि, ”दीपिका जी आप में सभी को सीता मां का रूप दिखता है. आप ऐसा न करें”.

Back to top button