बॉलीवुड

जब कॉलेज में बहुत बुरी फंसी थी करीना कपूर, विवेक ओबेरॉय ने की थी मदद, हैरान रह गई थी एक्ट्रेस

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने हाल ही में अपने एक साक्षात्कार में कई बड़े खुलासे किए थे. उन्होंने यह तक कहा था कि कभी उनके मन में भी आत्महत्या करने तक के ख्याल आए थे. साथ ही उन्होंने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर भी बात की थी.

vivek oberoi

वहीं विवेक ने अब एक साक्षात्कार में अभिनेत्री करीना कपूर खान को लेकर भी एक बड़ा खुलासा किया है. कॉलेज के दिनों में विवेक ने करीना की मदद की थी. विवेक द्वारा की गई मदद के बाद करीना हैरान रह गई थी. आइए आपको विस्तार से बताते है कि आखिर बात क्या है ?

दरअसल बात यह है कि कॉलेज के दौरान करीना को अटेंडेंस को लेकर दिक्कत हो रही थी. विवेक ने करीना की इस समस्या का समाधान कर दिया था. विवेक और करीना मुंबई के मीठीबाई कॉलेज में साथ पढ़ते थे. करीना जूनियर थी और विवेक उनसे दो से तीन साल सीनियर थे.

विवेक ने कॉलेज के दिनों को याद करते हुए करीना से जुड़ा एक मजेदार किस्सा साझा किया है. उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा कि, ”मुझे अच्छे से याद है बेबो (करीना ) मेरे कॉलेज में नई नई आईं थी. मैं उससे से दो तीन साल सीनियर था. बेबो को उस दौरान अटेंडेंस की प्रॉब्लम हो रही थी. दरअसल करीना को कॉलेज में उपस्थिति शॉर्ट हो रही थी. इस पर मैंने उससे कहा, चिंता मत करो, मैं हूं ना”.

vivek oberoi and kareena kapoor

विवेक ने आगे बताया था कि, ”इसके बाद मैं करीना की डिटेल्स लेकर अंदर गया था. वहां से उसकी पूरी अटेंडेंस क्लियर करके आया, मैंने उससे कहा, खुश रह”. करीना इसके बाद हैरान रह गई थी.

इस फिल्म में साथ काम कर चुके हैं विवेक-करीना

vivek oberoi and kareena kapoor

बता दें कि विवेक और करीना ने साथ में भी बड़े पर्दे पर काम किया है. दोनों साथ में मणिरत्नम द्वारा निर्देशित फिल्म युवा (2004) में नजर आ चुके हैं. इस फिल्म में अहम रोल रानी मुखर्जी, अभिषेक बच्चन, अजय देवगन और ईशा देओल ने भी निभाया था.

फिर ओमकारा में किया काम

युग में साथ काम करने के बाद करीना और विवेक एक बार फिर से एक फिल्म में साथ दिखाई दिए. फिल्म का नाम था ‘ओमकारा’. बता दें कि यह फिल्म साल 2006 में रिलीज हुई थी. फिल्म में अहम रोल में सैफ अली खान, अजय देवगन, बिपाशा बासु और कोंकणा सेन शर्मा भी नजर आए थे.

आख़िरी बार कुर्बान में साथ नजर आए दोनों

आख़िरी बार बड़े पर्दे पर विवेक ओबेरॉय और करीना को साथ में फिल्म कुर्बान में देखा गया था. यह फिल्म साल 2009 में रिलीज हुई थी. रेंज़िल डी सिल्वा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दोनों के अलावा अहम रोल में सैफ अली खान, ओम पुरी, दीया मिर्जा और किरण खेर भी देखने को मिले थे.

Back to top button