बॉलीवुडविशेष

Photos : पति हार्दिक संग नताशा ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, एक साथ नजर आया पूरा पंड्या परिवार

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक भी काफी मशहूर हैं. वे अभिनेत्री और मॉडल हैं. हाल ही में पति हार्दिक पांड्या संग नताशा ने बेहद ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है. इसमें नताशा और हार्दिक दोनों काले रंग के कपड़ों में नजर आ रहे हैं.

दोनों की तस्वीरों और वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. दोनों ने ही अपने सोशल मीडिया एकाउंट से तस्वीरों और वीडियो को साझा किया है. इनमें दोनों की कमाल की केमिस्ट्री नजर आ रही है. फैंस भी दोनों की तस्वीरों और वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं.

hardik pandya

हार्दिक और नताशा दोनों ही नए फोटोशूट में कमाल के लग रहे हैं. हार्दिक ने पत्नी संग की इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर साझा किया है. वहीं नताशा ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर ये तस्वीरें पोस्ट की है.

hardik pandya

इन तवीरों में आप देख सकते है कि नताशा स्टेनकोविक काले रंग के कोर्सेट हाई स्लिट गाउन में लैदर शूज और ग्लब्स के साथ नजर आ रही हैं.

इसमें वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. जबकि हार्दिक फॉर्मल शूज के साथ स्टाइलिश जैकेट और मैचिंग पैंट में देखने को मिल रहे हैं. हार्दिक भी कॉपी हैंडमस लग रहे हैं.

नताशा ने वीडियो में दिखाई ग्लैमरस अदाएं

तस्वीरों के अलावा नताशा ने एक वीडियो भी साझा किया है. वीडियो में वे अलग-अलग अंदाज में पोज दे रही है. वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में हार्ट और फायर इमोजी बनाया है.


हार्दिक और नताशा दोनों ने ही तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ”मैं और मेरा प्यार”. हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपने भाई, बेटे और परिवार के अन्य सदस्यों संग भी तस्वीर साझा की है.

hardik pandya

भाई क्रुणाल संग शेयर की तस्वीर

हार्दिक ने एक तस्वीर अपने बड़े भाई क्रुणाल पंड्या संग भी साझा की है. क्रुणाल भी इसमें काले रंग के कपड़ों में नजर आ रहे हैं. तस्वीर को साझा करते हुए हार्दिक ने लिखा है कि, ”मुख्य आदमी”. बता दें कि क्रुणाल भी एक मशहूर क्रिकेटर हैं.

वहीं एक तस्वीर में हार्दिक अपने बेटे अगस्त्य संग भी नजर आ रहे हैं. अगस्त्य को भी आप काले रंग के कपड़ों में देख सकते हैं.

एक तस्वीर में दिखा पूरा पांड्या परिवार

हार्दिक ने एक तस्वीर ऐसी भी साझा की है जिसमे उनका पूरा परिवार नजर आ रहे हैं. एक तस्वीर में हार्दिक, नताशा, हार्दिक का बेटा अगस्त्य, क्रुणाल, करुणाला की पत्नी पंखुड़ी और हार्दिक की माँ सभी देखने को मिल रहे हैं. तस्वीर साझा करते हुए हार्दिक ने कैप्शन में ‘परिवार’ लिखा है और हार्ट इमोजी बनाया है.

तस्वीरों को देखने के बाद एक यूजर ने हार्दिक को बॉलीवुड में डेब्यू की सलाह दे दी. एक यूजर ने लिखा है कि, ‘हार्दिक को बॉलीवुड में डेब्यू कर लेना चाहिए”. तो वहीं एक ने लिखा कि, ”हार्दिक अब आईपीएल की तैयारी करो और एक्टर बनने के सपने को छोड़ दो”.

Back to top button