बॉलीवुड

भगवान शिव की शरण में सोनू सूद, पत्नी सोनाली संग की पूजा-अर्चना, फोटोज शेयर कर बोले- जय महाकाल

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद हाल ही में विश्व प्रसिद्ध उज्जैन स्थित महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने पहुंचे. इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी सोनाली सूद भी मौजूद थीं. दोनों ने साथ में बाबा महाकल के दर्शन किए. पूजन किया और भगवान का आशीर्वाद लिया.

सोशल मीडिया पर सोनू की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है जिनमें वे महाकाल मंदिर में नजर आ रहे हैं. उनके गले में पीले रंग का गमछा डला हुआ है और उनके माथे पर तिलक लगा हुआ है. सोनू ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट की है. सोनू ने इंस्टा पर कई तस्वीरें साझा की है.

इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरों और दो वीडियो को साझा करते हुए सोनू ने कैप्शन में ‘जय महाकाल’ लिखा है. इसके आगे उन्होंने हाथ जोड़ने वाली इमोजी बनाई है. पहली तस्वीर में वे हाथ में पूजा की थाली लिए खड़े हुए है. वहीं दूसरी तस्वीर में वे भगवान के सामने हाथ जोड़े हुए नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)


इसके बाद सोनू ने एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में भगवान महाकाल का अभिषेक हो रहा है. अगले वीडियो में सोनू और उनकी पत्नी शिवलिंग का जलाभिषेक कर रहे हैं. इसके बाद सोनू ने एक अन्य तस्वीर साझा की है. इसमें काले रंग की टी शर्ट में नजर आ रहे सोनू सूद बैठे हुए हैं. उनके माथे पर तिलक लगा हुआ है.

सोनू सूद की इन तस्वीरों और वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इन पर फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स के साथ ही सेलेब्स ने भी कमेंट किए है. बता दें कि सोनू सूद शुक्रवार को इंदौर से उज्जैन पहुंचे थे. उनके साथ उनकी पत्नी सोनाली सूद भी मौजूद थीं.

सोनू ने सपत्नीक भगवान शिव का आशीर्वाद लिया. महाकाल मंदिर में उन्होंने विधिवत बाबा महाकाल की पूजा अर्चना की. इस दौरान जहां सोनू पीले रंग के कपड़ों में नजर आए तो वहीं सोनाली ने नीले रंग की साड़ी पहन रखी थी. सोनाली ने अपना चेहरा मास्क से ढंक रखा था. बता दें कि सोनू की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब नजर आए. उन्हें देखकर फैंस सोनू-सोनू चिल्ला रहे थे

सोनू की पोस्ट पर कमेंट करते हुए अभिनेत्री शीबा कौर ने ‘हर हर महादेव’ लिखा है. वहीं किसी फैन ने ‘हर हर महादेव’ तो किसी ने ‘जय श्री महाकाल’ कमेंट में लिखा. सोनू की पोस्ट पर फैंस कमेंट्स करके प्यार बरसा रहे हैं. वहीं उनकी इस पोस्ट पर अब तक 5 लाख 68 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं.

Back to top button