बॉलीवुड

कपूर और भट्ट परिवार ने देर रात मनाया क्रिसमस का जश्न, साथ दिखें रणबीर और आलिया, तस्वीरें वायरल

दुनियाभर में क्रिसमस की धूम है. हर साल 25 दिसंबर को दुनियाभर में क्रिसमस मनाया जाता है. वैसे तो यह ईसाईयों का त्यौहार है लेकिन बॉलीवुड में भी इसकी धूम देखने को मिलती है. बॉलीवुड सेलेब्स भी क्रिसमस मनाने में पीछे नहीं हटते हैं. कपूर परिवार ने भी क्रिसमस मनाया है.

हिंदीद सिनेमा के दो बेहद लकप्रिय कलाकार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने परिवार के साथ यह त्यौहार मनाया. कपूर परिवार के क्रिसमस सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें भी सामने आई है. रणबीर और आलिया के साथ तस्वीर में अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं.

नीतू कपूर ने शेयर की तस्वीर

वायरल तस्वीरों में रणबीर और आलिया के साथ रणबीर की मां नीतू कपूर, आलिया मी का सोनी राजदान, फिल्म निर्दशक अयान मुखर्जी, आलिया की बड़ी बहन पूजा भट्ट नजर आ रही हैं. सभी ने 24 दिसंबर की शाम को क्रिसमस मनाया. नीतू ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से यह तस्वीर साझा की है और साथ में लिखा है ‘मैरी क्रिसमस”.

alia bhatt

नीतू की इस पोस्ट को समाचार लिखे जाने तक 96 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वाहन इस पर आलिया भट्ट ने भी कमेंट किया है. आलिया ने अपनी सासु मां की पोस्ट पर चार हार्ट इमोजी कमेंट किए है. वहीं अभिनेता सैफ अली खाना की बहन सबा अली पटौदी ने कमेंट में लिखा कि, ”आप सभी को क्रिसमस की शुभकामनाएं”. फैंस भी नीतू को क्रिसमस की शुभकामनाएं दे रहे हैं.

आलिया ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की तस्वीर

alia bhatt

दूसरी ओर आलिया ने भी क्रिसमस के जश्न की झलक सोशल मीडिया पर दिखाई है. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में दो तस्वीरें साझा की है. एक तस्वीर में आलिया अपनी बहन शाहीन भट्ट संग नजर आ रही हैं. तस्वीर में ऊपर की ओर लिखा हुआ है कि. ”मैरी मैरी विद माय चैरी”.

आलिया ने मां सोनी को लगाया गले

alia bhatt

आलिया ने इस तस्वीर के बाद एक और तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी में साझा की. इस तस्वीर में वे अपनी मां सोनी के साथ नजर आ रही हैं. दोनों ने एक दूजे को गले लगा रखा है. इस तस्वीर के ऊपर आलिया ने लिखा है कि, ”मेरी पूरी दुनिया”.

आलिया ने नहीं दिखाई बेटी की झलक

कपूर और भट्ट परिवार के क्रिसमस सेलिब्रेशन में रणबीर एवं आलिया की बेटी नहीं दिखाई दी. सेलिब्रेशन के दौरान ली गई तस्वीरों में कपल की बेटी नजर नहीं आई. आपको बता दें कि रणबीर और आलिया हाल ही में 6 नवंबर को माता-पिता बने थे. कपल ने बेटी का नाम राहा कपूर रखा था. बात आलिया के वर्कफ़्रंट की करें तो मां बनने के डेढ़ माह बाद ही आलिया अपनी फिटनेस पाने में लगी हुई है. साल 2023 में वे रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आने वाली हैं. फिल्म अगले साल 28 अप्रैल को रिलीज होगी.

alia bhatt

वहीं रणबीर कपूर के वर्कफ़्रंट की बात करें तो रणबीर की आने वाली फिल्म ‘एनिमल’ है. इस फिल्म में उनके साथ अहम रोल में अभिनेत्री रश्मिका मंदाना नजर आने वाली हैं.

Back to top button