बॉलीवुड

29 की उम्र में सुपरस्टार बन गई मां की गोद में बैठी यह छोटी बच्ची, कई दिग्गजों को छोड़ दिया पीछे

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है जिसमें एक मां अपनी बेटी के साथ नजर आ रही हैं. यह तस्वीर काफी पुरानी है. बता दें कि दोनों मां बेटी बॉलीवुड की अभिनेत्रियां हैं. मां से ज्यादा बेटी ने बॉलीवुड में नाम कमाया है. तस्वीर में नजर आ रही छोटी सी बच्ची आज के समय की सबसे बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस में से एक है.

इस वायरल तस्वीर को कई फैंस ने पहचान लिया है कि आखिर इसमें कौन हैं. वहीं कई फैंस अंदाजा नहीं लगा पा रहे हैं. अगर आपने भी नहीं पहचाना कि इसमें कौन है तो आपको बता दें कि छोटी सी बच्ची अभिनेत्री आलिया भट्ट हैं. वे अपनी मां और अभिनेत्री सोनी राजदान की गोद में बैठी हुई हैं.

alia bhatt

सोनी और आलिया की यह तस्वीर खूब पसंद की जा रही हैं. नन्हीं सी आलिया को देखकर फैंस बेहद खुश है. आलिया की मुस्कुराहट और उनकी क्यूटनेस फैंस का दिल जीत रही है. जहां सोनी राजदान आलिया की ओर देख रही है तो वहीं आलिया कैमरे की ओर देखकर मुस्कुरा रही हैं. गौरतलब है कि आलिया ने खुद यह तस्वीर एक बार अपने सोशल मीडिया एकाउंट से पोस्ट की थी.

alia bhatt

बता दें कि सोनी राजदान ने कई फिल्मों में काम किया है. सोनी की शादी मशहूर बॉलीवुड निर्देशक महेश भट्ट से हुई थी. आलिया सोनी और महेश की बेटी है. आलिया ने भी अपने पिता महेश भट्ट की तरह सफलता और लोकप्रियता हासिल की है. आलिया बॉलीवुड में करीब 10 साल से काम कर रही हैं.

alia bhatt

29 साल की आलिया ने साल 2012 में अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. तब उनकी पहली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ आई थी. फिल्म हिट रही थी और इसके बाद आलिया ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. आलम यह है कि आज आलिया की गिनती सुपरस्टार्स में होती हैं.

alia bhatt

आलिया अपने एक दशक के करियर में कई बेहतरीन फ़िल्में दे चुकी हैं. आलिया दर्शकों और फैंस के बीच अपनी एक ख़ास एवं बड़ी पहचान बना चुकी हैं. सोशल मीडिया पर भी उनका जलवा देखने को मिलता है. इंस्टाग्राम पर उन्हें 7 करोड़ से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं.

आलिया के लिए यादगार रहा साल 2022

बता दें कि आलिया के लिए साल 2022 हमेशा यादगार रहेगा. इस साल उन्होंने शादी की. मां भी बनी और उनकी तीन-तीन फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई. पहले वे फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में नजर आईं. उनकी यह फिल्म हिट साबित हुई थी.

फिर ‘आरआरआर’ में मचाया धमाल

alia bhatt rrr

इसके बाद आलिया को राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म ‘आरआरआर’ में देखा गया. यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी.

रणबीर से रचाई शादी

पहले फरवरी और फिर मार्च में बेहतरीन फिल्म देने के बाद अप्रैल 2022 में आलिया ने रणबीर कपूर से 14 तारीख को शादी कर ली थी. दोनों ने शादी से पहले एक दूसरे को पांच साल तक डेट किया था.

ब्रह्मास्त्रः पार्ट वन शिवा’ में नजर आए आलिया-रणबीर, नवंबर में बने माता-पिता

सितंबर में आलिया और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्रः पार्ट वन शिवा’ रिलीज हुई थी. यह फिल्म भी ब्लॉकबस्टर रही. इसके बाद 6 नवंबर को दोनों माता-पिता बने. कपल की बेटी का नाम ‘राहा’ कपूर है.

Back to top button