राशिफल

Rashifal 25 December: आज का दिन इन 7 राशियों के लिए रहेगा बेहतरीन, धन प्राप्ति और समृद्धि बढ़ेगी

हम आपको रविवार 25 दिसंबर का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन इत्यादि से जुड़ी जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 25 December 2022

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आज का दिन आपके लिए खुशी और संतुष्टी भरा रहेगा। आज आपको किसी संत महापुरुष का आशीर्वाद प्राप्त होगा जिससे आपको सकारात्मकता की अनुभूति होगी। अगर आप बेरोजगार है और लम्बे समय से नौकरी की तलाश कर रहें है तो आज आपकी तलाश खत्म हो सकती है। संतान के कारण कुछ मानसिक तनाव उत्पन्न हो सकता है। आपके जीवनसाथी की कामकाज को लेकर व्यस्तता आपकी उदासी का कारण बन सकती है।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

आज आप का सारा ध्यान स्वयं पर रहेगा। आज आप में गजब का उत्साह रहेगा और आपके आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। वैवाहिक जीवन सुखी रहेगा। जीवनसाथी का भावनात्मक समर्थन आपको मिलेगा। आज धन प्राप्ति के साथ खर्चों में वृद्धि होगी। आज ऐसे काम पूरे हो सकते हैं जिनके बारे में आप पिछले कुछ दिनों से प्लानिंग कर रहे हैं। आपकी दोस्ती की लिस्ट की संख्या में बढ़ोतरी होगी। जरूरतमंद को वस्त्र दान करें।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

आज आपको कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। आप परिवार के लोगों के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे। आज आप खरीदारी करेंगे, लेकिन आप अपने खर्चों को लेकर लापरवाह न हों। आपको व्यापार के क्षेत्र में अचानक धन लाभ होने की संभावना नजर आ रही है। आज के दिन आप भूमि, भवन और वाहन की खरीदारी कर सकते हैं। आपको व्यापारिक लाभ होगा। प्रेम एवं संतान मध्यम रहेगा। क्रोध को बेकाबू ना होने दें।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

कर्क राशि वालों को अपने स्वास्थ्य को फिट रखने के लिए ताजे फलों का सेवन करना चाहिए। सफलता के साथ आत्मविश्वास बढ़ेगा। व्यवसाय में सावधान रहें। करियर संबंधी कोई बड़ा अवसर मिल सकता है। दांपत्य जीवन में कुछ तनाव आ सकता है। स्वास्थ्य का ख्याल रखें। धन प्राप्ति और समृद्धि बढ़ेगी। नए अनुबंध करने के लिए समय उपयुक्त नहीं है। धन की आपूर्ति को पूरा करने के लिए आपके मित्र आपकी सहायता करेंगे।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

आज आप साझेदारों की गतिविधियों पर नजर रखें। विवाहितों के लिए आज का दिन यादगार रहेगा। सायंकाल के समय आज आपको थकान व तनाव के कारण कुछ सिरदर्द, बदन दर्द आदि जैसी शिकायत हो सकती है। गृह कार्यों में लाभ दिख रहा है। आपके लिए आज का दिन भागदौड़ भरा हो सकता है जिससे आप थकान महसूस करेंगे। आलस को खुद से दूर रखें। आत्मविश्वास की कमी रहेगी। काम सावधानीपूर्वक करें।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

आज आपका अधिकांश समय अपने जीवनसाथी के साथ बीतेगा। कुछ नया सीखने के लिए उत्‍साहित रहेंगे। आज आपने जो योजना बनाई है उसमें आपको सफलता मिल सकती है. वाहन और मशीनरी का काम सावधानी से करें। आपके किए गए कार्यों की प्रशंसा होगी। बच्‍चों की तरक्‍की से मन प्रसन्‍न रहेगा। नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं, लेकिन कहीं और जाना पड़ सकता है। अपने बढ़ते खर्चों को नियंत्रित करने का प्लान बनायेंगे।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

आज बोलने से पहले विचार जरूर करें। आज आपके सभी काम मन-मुताबिक पूरे होंगे। आप बच्चों के साथ कहीं घूमने का प्लान बनायेंगे। साथ ही आप अपने किसी खास दोस्त को भी ले जायेंगे। लोग आज आपसे कुछ सीखने की कोशिश करेंगे। आपके द्वारा अपनी पूरी कार्य क्षमता का प्रयोग आपको हर हाल में सफल बनाएगा। व्यापारी लोगों को कुछ कठोर निर्णय लेने पड़ सकते हैं। सेहत पहले से थोड़ी ठीक रहेगी।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

आपको आपको परिवार का सहयोग मिलेगा। जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बीतेगा। जीवनसाथी का सम्मान करें एवं आज के दिन उनकी सलाह मानना शुभ होगा। भविष्य संबंधी योजना का अवलोकन करने की आवश्यकता है। केवल चिंता को महत्व देने की वजह से कार्यक्षमता का इस्तेमाल ठीक से नहीं कर पा रहे हैं और अधिकतर समय चिंता को दूर करने के लिए खर्च हो रहा है। शराब इत्यादि से दूर रहें और बुरे लोगों के साथ न रहें।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

आज आप थोड़े भावुक हो सकते हैं। आपको एक साथ कई काम संभालने पड़ सकते हैं। अपने प्रेमी या जीवनसाथी पर दबाव बनाना आपके लिए हितकर नहीं होगा। आपसी विश्वास के सहारे पारिवारिक रिश्तों में मजबूती आएगी। शिक्षा क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए दिन शुभ है। आपकी इनकम अच्छी रहेगी। जल्दी कामयाबी पाने के चक्कर में अनुचित कार्यों में ध्यान ना दें। आज आप कुछ नया काम कर सकते हैं। रूके हुए काम पूरे हो सकते हैं।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

किसी के बहकावे में न आएं। किसी अच्छी जगह पिकनिक के लिये जा सकते हैं। आज आपकी गृह उपयोगी वस्तुओं में भी वृद्धि होगी, जिनके लिए आप कुछ धन भी व्यय करेंगे। यदि रिश्तों में लंबे समय से कोई वाद विवाद चल रहा था, तो वह भी सुलझेगा, जिसके कारण रिश्तों में निकटता आएगी। कोई अनजान या दुष्ट व्यक्ति आपको धोखा देने या ठगने का प्रयास कर सकता है। आप अपने दोस्तों के समर्थन का आनंद लेंगे।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

आज आपकी कठिन समस्या सुलझ सकती है। कर्मक्षेत्र में अच्छे लाभ मिलने की संभावना दिख रही है। नेटवर्किंग से जुड़े लोगों को नए अवसर मिलेंगे। अपने काम कौशल का प्रयोग अधिक से अधिक करे। यह आपको अच्छे लाभ दिलाने वाला होगा। सार्वजनिक जीवन में अपयश या अपकीर्ति आपकी मान-प्रतिष्ठा को हानि पहुंचा सकते हैं। बेकार की गतिविधियों पर समय और ऊर्जा खर्च न करें। शादीशुदा जिंदगी में तकरार की संभावना है।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

आज जिम्मेदारियों को लेकर आपको सावधान रहना होगा। आंखों से संबंधित कोई दिक्कत चल रही है तो सावधान हो जाएं। खानपान का विशेष ध्‍यान रखें। आय व्‍यय का संतुलन बनाकर चलेंगे। छोटे भाइयों से सामंजस्य बनाकर रखें, उनके माध्यम से आपका आत्मविश्वास बना रहेगा। छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा न करें। आपकी पारिवारिक प्रतिष्ठा में वृद्धि का दिन रहेगा। आपको आज कोई हर्षवर्धन समाचार सुनने को मिल सकता है।

आपने Rashifal 25 December 2022 का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 25 December 2022 का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 25 December 2022 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

Back to top button