बॉलीवुडविशेष

कबड्डी: जयपुर के विजेता बनने का जश्न, अभिषेक ने ऐश्वर्या-आराध्या को लगाया गले, सभी ने किया डांस

प्रो कबड्डी लीग सीजन नौ का ख़िताब जयपुर पिंक पैंथर्स ने अपने नाम कर लिया है. अब तक हुए नौ सीजन में से जयपुर टीम दो बार विजेता बन चुकी है. इस टीम ने पहले ही सीजन में जीत दर्ज की थी और अब आठ साल बाद दोबारा जयपुर पिंक पैंथर्स कबड्डी की चैंपियन बन गई है.

ab

आपको जानकारी के लिए बता दें कि जयपुर पिंक पैंथर्स पर मालिकाना हक बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन का है. अभिषेक बच्चन अपनी टीम को चीयर करने के लिए स्टेडियम में मौजूद थे. उनके साथ उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या भी मौजूद थीं.

बच्चन परिवार ने खिताबी मुकाबले का लुत्फ़ स्टेडियम में बैठकर उठाया. बता दें कि प्रो कबड्डी लीग 2022 का फाइनल मैच अभिषेक बच्चन की टीम जयपुर पिंक पैंथर्स और पुणेरी पल्टन के बीच खेला गया. मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स का पलड़ा भारी रहा और उसने पुणेरी पल्टन को शिकस्त देकर दूसरी बार खिताब अपने नाम कर लिया.

खिताब जीतने के बाद टीम के सभी खिलाड़ी जश्न में डूब गए. स्टेडियम में ही जोरदार अंदाज में जश्न मनाया गया. सभी ने ट्रॉफी के साथ तस्वीरें भी क्लिक करवाई. वहीं दूसरी ओर अभिषेक बच्चन भी अपनी टीम की इस बड़ी उपलब्धि पर बेहद खुश नजर आए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


अभिषेक अपने परिवार के साथ अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए पहुंचे थे और उनकी टीम ने भी उन्हें जीत का तोहफा दिया. अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या ने अपनी टीम के साथ शानदार अंदाज में जश्न मनाया. सोशल मीडिया पर जीत के जश्न की तस्वीरें सुर्ख़ियों में है. बच्चन परिवार ने स्टेडियम में ही टीम संग डांस किया और इस दौरान खुशी से अभिषेक ने ऐश्वर्या एवं आराध्या को गले लगा लिया.

विजयी टीम के साथ अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या ने डांस भी किया. सभी इस दौरान बेहद खुश नजर आए. टीम के दूसरी बार कबड्डी चैंपियन बनने पर पूरा बच्चन परिवार खुश नजर आया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


अभिषेक-ऐश्वर्या ने शेयर की तस्वीरें

टीम के जीतने के बाद अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर कई तस्वीरें पोस्ट की. तस्वीरों में टीम जीत का जश्न मना रही है. तस्वीरें ट्वीट करने के साथ ट्वीट में अभिनेता ने अपनी टीम के लिए लिखा है कि, ”इस टीम पर बहुत गर्व है. उन्होंने चुपचाप इस कप के लिए काम किया है. आलोचना के बावजूद वे विश्वास करते रहे और काम करते रहे. सबने लिख दिया…लेकिन उन्हें खुद पर भरोसा था. इसे करने का यही तरीका है!!! इस कप को फिर से जीतने में हमें 9 साल लग गए”.


वहीं अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है. साथ ही कैप्शन में लिखा है कि, ”जयपुर पिंक पैंथर्स चैंपियन हैं. सुपर टैलेंटेड कबड्डी खिलाड़ियों की इस अविश्वसनीय टीम पर बहुत गर्व है…भगवान आप सभी का भला करे और इस जीत और उपलब्धि पर आप में से हर एक को हार्दिक बधाई”.

Back to top button