बॉलीवुडविशेष

अभिषेक की टीम बनी कबड्डी चैंपियन, बच्चन परिवार ने मनाया जश्न, अमिताभ-ऐश्वर्या ने शेयर की पोस्ट

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन की कबड्डी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स (Jaipur Pink Panthers) कबड्डी की नई चैंपियन बन गई. जयपुर पिंक पैंथर्स ने प्रो कबड्डी लीग 2022 का खिताब अपने नाम कर लिया. खिताबी मुकाबला देखने के लिए अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ स्टेडियम में मौजूद थे.

jaipur pink panthers

बता दें कि प्रो कबड्डी लीग के नौवें सीजन का खिताबी मुकाबला शनिवार, 17 दिसंबर को जयपुर पिंक पैंथर्स और पुणेरी पलटन के बीच खेला गया. इस मुकाबले में जयपुर पिंक पैंथर्स ने जीत हासिल कर ली.

jaipur pink panthers

जयपुर पिंक पैंथर्स के खिलाड़ी खिताब जीतने के बाद जश्न में डूब गए. वहीं ऐश्वर्या और अभिषेक भी स्टेडियम में ही जश्न मनाने लगे. अभिषेक और ऐश्वर्या इस दौरान बेहद खुश नजर आए. बता दें कि यह दूसरा मौका है जब जयपुर पिंक पैंथर्स कबड्डी की चैंपियन बनी. इससे पहले टीम ने पहले सीजन का खिताब अपनी नाम किया था.

सोशल मीडिया पर इन ख़ास पलों की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है. टीम के विजयी होने के बाद अभिषेक ने दो ट्वीट किए. एक ट्वीट में उन्होंने लिखा कि, ”और मैं इस टीम से बहुत खुश हूं. टीम वर्क, कड़ी मेहनत और मौन संकल्प…। @जयपुर पैंथर्स. मार्ग!”.


वहीं इससे पहले किए गए ट्वीट में अभिषेक ने कई तस्वीरें साझा की थी. साथ ही लिखा था कि, ”इस टीम पर बहुत गर्व है. उन्होंने चुपचाप इस कप के लिए काम किया है. आलोचना के बावजूद वे विश्वास करते रहे और काम करते रहे. सबने लिख दिया… लेकिन उन्हें खुद पर भरोसा था. इसे करने का यही तरीका है!!! इस कप को फिर से जीतने में हमें 9 साल लग गए”.


बेटे अभिषेक की टीम के विजयी बनने पर अमिताभ बच्चन भी बेहद खुश नजर आए. उन्होंने भी सोशल मीडिया पर इसे लेकर पोस्ट की. बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर चैंपियन टीम की दो तस्वीरें पोस्ट की है और साथ में कैप्शन में लिखा कि, ”चैंपियंस चैंपियंस चैंपियंस…!!!! जयपुर पिंक पैंथर्स चैंपियंस. अभिषेक आप एक चैंपियन हैं !! आप पूर्वाग्रहपूर्ण आलोचनाओं के बीच, समर्पण और संकल्प के साथ एनजी बजाते हैं और फिर आप जीत जाते हैं..!! आप पर बहुत गर्व है. पैंथर बॉयज..अग्निपथ अग्निपथ अग्निपथ… !!! गर्व स्नेह और आभार , बधाई बधाई बधाई”.

amitabh bachchan

ऐश्वर्या ने भी जताई खुशी, इंस्टा पर की पोस्ट

ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी अपनी टीम के जीतने पर खुशी जताई. पहले उन्होंने फाइनल मुकाबला देखा और फिर सोशल मीडिया पर पोस्ट भी की. ऐश्वर्या ने कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा है कि, ”जयपुर पिंक पैंथर्स चैंपियन हैं. सुपर टैलेंटेड कबड्डी खिलाड़ियों की इस अविश्वसनीय टीम पर बहुत गर्व है…भगवान आप सभी का भला करे और इस जीत और उपलब्धि पर आप में से हर एक को हार्दिक बधाई”.

ऐश्वर्या ने इसके अलावा एक अन्य पोस्ट में लिखा कि, ”जयपुर पिंक पैंथर्स प्रो कबड्डी सीजन 9 चैंपियन हैं. क्या शानदार मौसम है! हमें अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली, केंद्रित और मेहनती कबड्डी खिलाड़ियों की अपनी टीम पर बहुत गर्व है…यश लड़कों!!! ईश्वर आपको हमेशा प्यार, प्रकाश, और अधिक शक्ति प्रदान करें और चमकते रहें”.

Back to top button