बॉलीवुड

‘भगवा बिकिनी’ विवाद में कूदे प्रकाश राज, किया दीपिका का सपोर्ट, लेकिन लोगों ने सुना दी खरी-खरी

दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम और शाहरुख़ खान की आगामी फिल्म ‘पठान’ विवादों में फंस गई है. हाल ही में फिल्म का गाना ‘बेशरम रंग’ रिलीज हुआ है. यह गाना रिलीज होते ही विवादों का हिस्सा बन गया. गाने में दीपिका का सिजलिंग अवतार देखने को मिल रहा है.

गाने में दीपिका बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं. बिकिनी में दीपिका ने सबके होश उड़ा दिए है. हालांकि उनके बिकिनी अवतार पर विवाद हो गया है. कुछ लोगों ने अभिनेत्री द्वारा गाने में भगवा रंग की बिकिनी पहनने पर आपत्ति जताई है. यह मामला काफी तूल पकड़ रहा है.

pathan

गाना सामने आने के बाद एक बार फिर से शाहरुख़, दीपिका और जॉन की फिल्म को लेकर बायकॉट ट्रेंड चलाया जा रहा है. वहीं दीपिका के बिकिनी लुक पर भी बवाल जारी है. खासकर उनके भगवा बिकिनी पहनने पर विवाद हो रहा है. इसी बीच बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय अभिनेता प्रकाश राज का बयान सामने आया है. विवाद के बीच उन्होंने दीपिका पादुकोण का समर्थन किया है.

pathan

दीपिका को लेकर और इस मुद्दे पर प्रकाश राज ने ट्वीट कर अपनी बात रखी है. उन्होंने विवाद को बढ़ावा देने वाले लोगों पर भड़ास निकाली है. अपने ट्वीट में अभिनेता ने लिखा है कि, ”घिनौना. हमें ये सब कब तक बर्दाश्त करना पड़ेगा… कलर ब्लाइंड.#AndhBhakts .. #justasking”.


अभिनेता ने इसके अलावा एक अन्य ट्वीट में लिखा है कि, ”बेशर्म…तो ये ठीक है जब भगवा कपड़े पहना शख्स रेपिस्ट को हार पहनाता है…हेट स्पीच देता है, ब्रोकर विधायक, भगवा कपड़े पहनने वाले स्वामीजी बच्चों का रेप करते हैं. लेकिन ये किसी फिल्म की ड्रेस नहीं हो सकती ? …प्रदर्शनकारी इंदौर में शाहरुख खान के पुतले जला रहे हैं. उनकी डिमांड है- बैन ”पठान”.


प्रकाश राज को अपने इन ट्वीट्स पर यूजर्स की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. किसी ने उनकी बात का समर्थन किया है तो किसी ने उनको ही जमकर खरी खोटी सुना दी. बता दें कि इस विवाद के बीच मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में कुछ लोगों ने शाहरुख़ खान के पोस्टर जलाए है और अपना विरोध जताया है.

MP के गृह मंत्री ने दी फिल्म को बैन करने की धमकी

मामले पर मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने धमकी देते हुए फिल्म को MP में बैन करने की बात कही है. उन्होंने कहा कि, ”फिल्म पठान के गाने में टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक दीपिका पादुकोण की वेशभूषा बेहद आपत्तिजनक है और गाना दूषित मानसिकता के साथ फिल्माया गया है. गाने के दृश्यों और वेशभूषा को ठीक किया जाए वरना फिल्म को मध्य प्रदेश में अनुमति दी जाए या नहीं दी जाए, इस पर विचार करना होगा”.

Back to top button