बॉलीवुड

बिस्तर से इस एक्ट्रेस ने शेयर की ऐसी फोटो, बर्बाद हो गया करियर, मेकर्स ने छीन लिए प्रोजेक्ट्स

बात बड़े पर्दे की हो या छोटे पर्दे की दोनों ही इंडस्ट्री में कौन कब फर्श से अर्श पर और अर्श से फर्श पर आ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. कई स्टार्स के पास कभी काम की कोई कमी नहीं होती है. उनके पास अक्सर प्रोजेक्ट्स रहते हैं. तो कई स्टार्स काम के लिए तरसते रहते हैं.

anaya soni

हालांकि कई स्टार्स को उस समझ बड़ा झटका लगता है जब उनके पास से काम छीन लिया जाता है. उनके पास प्रोजेक्ट्स होने के बावजूद उन्हें काम के लिए भटकना या तरसना पड़ता है. ऐसा ही कुछ टीवी की एक जानी-मानी अभिनेत्री अनाया सोनी (Anaya Soni) के साथ भी हो रहा है.

anaya soni

अनाया सोनी को अपने खराब स्वास्थ्य के कारण कई प्रोजेक्ट्स गंवाने पड़े है. बता दें कि इन दिनों अनाया सोनी किडनी की बीमारी से जूझ रही है. उनकी दोनों किडनी फेल हो चुकी है. उनका इलाज चल रहा है.

अपनी बीमारी के बारे में अनाया ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी. उन्होंने अस्पताल से अपनी तस्वीरें साझा की थी और उन्होंने बताया था कि उनकी दोनों किडनी फेल हो चुकी है. उनका डायलिसिस चल रहा है हालांकि अपनी बीमारी के बारे में बताना अनाया को महंगा पड़ गया.

anaya soni

अनाया कई धारावाहिकों में नजर आ चुकी हैं. फिलहाल वे बड़ी और गंभीर बीमारी से जूझ रही है. इस समय वे बेहद दर्द में और परेशानी में है. उनका शरीर उनका साथ नहीं दे रहा है. इस वजह से उनसे प्रोजेक्ट्स भी छीन लिए गए. इस साल 4 अक्टूबर को अनाया ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करके अपनी बीमारी के बारे में बताया था. इससे पहले उन्होंने साल 2021 में भी अपनी बीमारी से जुड़ा एक वीडियो साझा किया था.

anaya soni

उन्होंने अस्पताल के बिस्तर से अपनी तस्वीरें पोस्ट की थी. तस्वीरें साझा करने के साथ टीवी अभिनेत्री ने यह भी बताया था कि उनकी दोनों किडनी फेल हो गई है और उनका डायलिसिस चल रहा है. इसके बाद अब अभिनेत्री ने एक साक्षात्कार में बताया है कि आखिर तस्वीरें पोस्ट करने के बाद उन्हें किस दर्द से गुजरना पड़ा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANAYA T SONI (@theanayasoni)

एक हालिया साक्षात्कार में अभिनेत्री ने कहा कि इस इंस्टा पोस्ट के कारण उन्हें कई प्रोजेक्ट्स से हाथ धोना पड़ा है. एक इंस्टा पोस्ट अनाया के लिए मुसीबत बन गई. उन्होंने साफ़ कहा है कि अपनी बीमारी के बारे में बताने और तस्वीरें साझा करने के बाद उन्हें टीवी इंडस्ट्री में काम मिलना बंद हो गया है.

महीने में 12 दिन करवाना पड़ता है डायलिसिस

anaya soni

अनाया की एक नहीं बल्कि दोनों किडनी फेल हो चुकी है. इस वजह से उन्हें काफी दिक्क्तें होती है. अभिनेत्री ने बताया कि उन्हें महीने में 12 दिन डायलिसिस करवाना पड़ता है. इसमें अभिनेत्री का काफी पैसा खर्च हो रहा है.

इन टीवी शो में किया काम

anaya soni

अनाया सोनी ने कई टीवी धारावाहिकों में काम किया है. वे ‘मेरे साईं’, ‘नामकरण’, ‘क्राइम पेट्रोल’ ,’अदालत’, ‘इश्क में मरजावां’ जैसे टीवी शो में नजर आई हैं. इसके अलावा वे तेलुगु शो रुद्रमा देवी में भी नजर आ चुकी हैं. फिलहाल वे काम की कमी से जूझ रही हैं.

Back to top button