बॉलीवुड

सुपरस्टार बनने वाला था रेखा की गोद में बैठा यह बच्चा, लुक्स पर मरती थी लड़कियां, अब हो चुका गायब

अपने अभिनय के साथ ही दिग्गज और सदाबहार अदाकारा रेखा ने देश-दुनिया को अपनी खूबसूरती से भी दीवाना बनाया है. रेखा 68 साल की हो चुकी हैं हालांकि इस उम्र भी वे काफी खूबसूरत नजर आती हैं. लोग रेखा की खूबसूरती का उदाहरण दिया करते हैं. चाहे वे लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर है हालांकि उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है.

रेखा की तस्वीरें लोग खूब पसंद करते हैं. चाहे उनकी कोई पुरानी तस्वीर हो या आज के समय की. वे हमेशा से ही अपनी तस्वीरों के चलते चर्चा में रही है. फिलहाल हम आपके लिए उनकी एक बेहद पुरानी तस्वीर लेकर आए है. नीचे नजर आ रही तस्वीर में आप देख सकते है कि रेखा की गोद में एक बच्चा बैठा हुआ है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jugal Hansraj (@thejugalhansraj)


यह वायरल तस्वीर रेखा के जवानी के दिनों की है. इसमें रेखा काफी खूबसूरत लग रही है और उनकी गोद में एक क्यूट सा बच्चा बैठा हुआ है. बता दें कि यह बच्चा एक बॉलीवुड अभिनेता है हालांकि आप इसे पहचान नहीं पाए होंगे. तो आपको बता दें कि इस बच्चे का नाम जुगल हंसराज.

jugal hansraj

jugal hansraj

जुगल हंसराज बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आए थे लेकिन उनका करियर सफल नहीं रहा लेकिन कभी जुगल हंसराज चर्चा में आ गए थे. उनके लुक्स पर लड़कियां जान छिड़कती थी. उनकी मासूमियत पर दर्शक फ़िदा थे हालांकि उनका जादू दर्शकों पर लंबे समय तक नहीं चल पाया.

jugal hansraj

जुगल हंसराज बचपन से ही क्यूट थे. इस बात की गवाह उनकी यह तस्वीर है. वहीं बड़े होने पर भी अपने लुक्स से जुगल ने लोगों का ध्यान खींचा. बता दें कि हिंदी सिनेमा में बतौर मुख्य अभिनेता काम करने से पहले उन्होंने कई फिल्मों में बाल कलाकार के रुप में भी काम किया था.

jugal hansraj

जुगल 50 साल के हो चुके हैं. उनका जन्म 26 जुलाई 1972 को ‘मायानगरी’ मुंबई में हुआ था. जुगल ने बाल कलाकार के रुप में साल 1983 में आई फिल्म ‘मासूम’ में काम किया था. इसके अलावा वे कर्मा आदि फिल्मों में भी देखने को मिले थे. इसके बाद बड़े होने पर बड़े पर्दे पर बतौर मुख्य अभिनेता नजर आए. जहां उन्होंने पापा कहते हैं, मोहब्बतें, सलाम नमस्ते और आजा नचले जैसी फिल्मों में काम किया.

42 साल की उम्र में की शादी, एक बेटे के पिता हैं जुगल

jugal hansraj

लंबे समय से जुगल बॉलीवुड से गायब है. बात उनकी निजी जीवन की करें तो उन्होंने साल 2014 में 42 साल की उम्र में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड जैस्मिन हंसराज संग शादी रचाई थी. अब दोनों का एक बेटा है. तीनों साथ में एक खुशहाल जीवन जी रहे हैं.

 

Back to top button