बॉलीवुड

नाना पाटेकर के ख़ास Video ने जीता फैंस का दिल, चूल्हे पर पकाया चिकन, अपने हाथों से टीम को परोसा

नाना पाटेकर की गिनती हिंदी सिनेमा के शानदार कलाकारों में होती हैं. बड़े पर्दे पर नाना पाटेकर का अभिनय हिट है. वहीं असल जिंदगी में उनकी सादगी फैंस को खूब पसंद आती है. बॉलीवुड में नाना ने बड़ा और ख़ास नामा कमाया है. उनकी लोकप्रियता काफी ज्यादा है इसके बावजूद वे जमीन से जुड़े रहना पसंद करते हैं.

nana patekar

नाना पाटेकर लंबे समय से फ़िल्मी पर्दे से दूर है हालांकि उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है. नाना अक्सर अपनी सादगी से अपने तमाम फैंस के बीच चर्चा का विषय बन जाते हैं. बॉलीवुड के एक बड़े और बेहतरीन कलाकार होने के बावजूद वे सादा जीवन जीना पसंद करते हैं.

nana patekar

फिलहाल नाना पाटेकर अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में है. आप उनका यह वीडियो देखेंगे तो आप भी उनके मुरीद हो जाओगे. वायरल वीडियो बेहद ख़ास है. इसमें नाना चिकन पकाकर लोगों को परोसते हुए नजर आ रहे हैं. जमीन पर वे एक आम आदमी की तरह बैठकर खुद अपने हाथों से थाली में चिकन परोस रहे हैं.

nana patekar

नाना के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने साझा किया है. वीडियो जारी करते हुए साथ में कैप्शन में लिखा है कि, ”वाह बहुत बढ़िया कुकिंग #नानापाटेकर जी की”. वीडियो को देखकर हार कोई हैरान है. हालांकि यह तो नाना के खून में शामिल है. वे सदैव जमीन से जुड़े रहना पसंद करते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manoj kumar (@hul___chul)

नाना पाटेकर का यह वीडियो, नाना का यह अंदाज फैंस के दिल जीत रहा है. वीडियो पर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं और नाना की जमकर तारीफ़ हो रही है. वीडियो में आप उन्हें लकड़ी के स्टूल पर बैठे हुए देख सकते हैं. वे देसी अंदाज में चूल्हे पर चिकन बना रहे हैं. इसके बाद परोसते हुए भी नजर आ रहे हैं. उनका यह देसी अंदाज सोशल मीडिया पर हिट हो चुका है.

nana patekar

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि नाना के आस-पास ढेर सारे लोग जमने पर बैठकर खाने का मजा लें रहे हैं. माना जा रहा है कि वीडियो नाना की किसी फिल्म के सेट का हो सकता है. हालांकि आधिकारिक तौर पर इसे लेकर कुछ नहीं कहा जा सकता है.

nana patekar

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि, ”वाह ग्रेट कुकिंग #नानापाटेकर जी द्वारा. क्या बात है सर आम आदमी वाला पार्टी किए की है आपने जबरदस्त सर. मजा आ गया देख कर”. एक ने लिखा है कि, ”नाना महान हैं…भगवान आपका भला करीं”. वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, ”महान”.

Back to top button