बॉलीवुड

बॉलीवुड पर 34 साल से राज कर रहा है इनमें से एक बच्चा, दुनियाभर में फैले है फैंस, बताओ नाम ?

आज हम आपके लिए बॉलीवुड के एक मशहूर परिवार की तस्वीर लेकर आए है. एक वायरल तस्वीर में आपको कुल चार बच्चे नजर आ रहे होंगे. तीन लड़के है और एक लड़की. ये तीनों लड़के सगे भाई है और उनके साथ खड़ी है उनकी छोटी बहन. ये तीनों ही लड़के बॉलीवुड अभिनेता है.

तस्वीर देखने के बाद कई लोग पहचान गए होंगे कि आखिर ये कौन है. वहीं जो नहीं पहचान पाए है उन्हें हम बता देते हैं. यह तस्वीर है बॉलीवुड के मशहूर खान परिवार की. तस्वीर में मशहूर अभिनेता सलमान खान, उनके छोटे भाई अरबाज खान, सोहेल खान और फिर उनकी बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री नजर आ रही हैं.

salman khan

यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. तो देखा आपने बचपन के दिनों में सलमान खान, अरबाज खान और सोहेल खान कैसे दिखते थे. तीनों ही अपनी छोटी बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री संग पोज दे रहे हैं. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और यूजर्स इसे काफी पसंद कर रहे हैं.

salman khan

सलमान खान सबसे अंत में सफ़ेद टी शर्ट में खड़े हुए है. उनके पास में है अरबाज. अरबाज के पास में सोहेल खड़े है और सोहेल के पास उनकी बहन अलवीरा. बता दें कि सलमान, अरबाज और सोहेल की तरह उनकी बहन अलवीरा ने बॉलीवुड में काम नहीं किया. अलवीरा की शादी बॉलीवुड अभिनेता अतुल अग्निहोत्री से हुई है.

salman khan

हिंदी सिनेमा में तीनों भाईयों में सलमान खान सबसे ज्यादा सफल रहे हैं. या यूं भी कहा जा सकता है कि सलमान ही सफल रहे हैं. सलमान ने दुनियाभर में अपने काम से ख़ास पहचान बनाई है. देश-दुनिया में उनके करोड़ों फैंस फैले हुए हैं. बॉलीवुड में सलमान करीब 34 सालों से काम कर रहे हैं.

सलमान ने हिंदी सिनेमा में अपने कदम साल 1988 में रखे थे. इस दौरान उनकी पहली फिल्म ‘बीवी’ हो तो ऐसी आई थी. हालांकि सलमान इसमें साइड रोल में थे और उनका रोल काफी कम था. उन्होंने बतौर मुख्य अभिनेता अपने करियर की शुरुआत साल 1989 में आई फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से की थी. इस फिल्म में उनकी हीरोइन भाग्यश्री थीं. यह उनकी भी पहली फिल्म थी. दोनों की यह फिल्म हिट रही थी.

salman khan

सलमान के वर्कफ़्रंट की बात करें तो साल 2023 में उनकी दो बड़ी फ़िल्में ‘टाइगर 3’ और ‘किसी का भाई किसी की जान’ आने वाली है. एक फिल्म दिवाली तो एक फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने के लिए तैयार है. फैंस को इनका बेसब्री से इंतजार है.

Back to top button