बॉलीवुड

आमिर की बेटी ने दिखाई सगाई की अनदेखी झलक, कहा- मुझे राजकुमारी की तरह महसूस हुआ

आमिर खान की बेटी आयरा खान एक चर्चित स्टारकिड है. कुछ दिनों पहले आमिर की 25 साल की लाड़ली आयरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे से सगाई कर ली थी. दोनों लंबे समय से एक दूजे को डेट कर रहे हैं. करीब दो साल की डेटिंग के बाद दोनों ने सगाई कर ली.

ira khan

आयरा खान लगातार चर्चाओं में है. सगाई करने के बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से सगाई की कई तस्वीरें साझा की थी. वे सगाई से जुड़ी तस्वीरें लगातार पोस्ट कर रही है. हाल ही में उन्होंने सगाई की फिर से कुछ अनदेखी तस्वीरें साझा की थी. आयरा ने हाल ही में इंस्टा से 10 तस्वीरें पोस्ट की.

ira khan

इन तस्वीरों में आयरा का अलग-अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. लाल रंग की ड्रेस में आयरा बेहद सुंदर लग रही हैं.

आयरा की तस्वीरों को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स के साथ ही इन तस्वीरों को सेलेब्स ने भी पसंद किया है और इन पर कमेंट्स भी किए है.

आयरा ने सौतेले भाई आजाद को लगाया गले

आयरा की सगाई में उनकी मां और उनके पिता आमिर खान दोनों पहुंचे थे. वहीं सगाई का हिस्सा आमिर की दूसरी पत्नी रही किरण राव भी बनी थी. आयरा ने इस दौरान अपने सौतेले भाई आजाद राव खान को गले भी लगाया.

गौरतलब है कि आयरा के पिता आमिर ने दो शादी की थी. पहली शादी रीना दत्ता से और दूसरी शादी किरण राव से की थी. आमिर की दोनों शादी टूट चुकी है. आयरा आमिर की पहली पत्नी की बेटी है और आजाद आमिर की दूसरी पत्नी का बेटा है.

डांस करती दिखीं आयरा

आयरा अपनी सगाई के मौके पर बेहद खुश नजर आईं. आयरा को इन तस्वीरों में आप अलग-अलग अंदाज में देख सकते है. उन्होंने ढेर सारे पोज देकर तस्वीरें खिंचवाई.

तस्वीरों में आप उन्हें डांस की मुद्रा में भी देख सकते हैं. वे काफी खुश है और हंसते मुस्कुराते हुए डांस कर रही हैं.

ira khan

आयरा बोलीं- मुझे एक राजकुमारी की तरह महसूस हुआ.

आयरा खान ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए एक ख़ास कैप्शन भी दिया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, ”इससे पहले मैं खुद को इतना सुंदर कभी महसूस नहीं किया था लेकिन वो दिन मेरे लिए बेहद खास था. मुझे एक राजकुमारी की तरह महसूस हुआ.

मुझे ऐसा लगा कि उस दिन हर एंगल से मेरी तस्वीर ली जा सकती है, मैं किसी भी एंगल से फोटो क्लिक करवा सकती थी. मुझे खूबसूरत दिखाने के लिए @colee_khan_affonso और इस खास दिन को कैप्चर करने के @etherealstudio.in को लिए धन्यवाद”.

18 नवंबर को हुई थी आयरा-नूपुर की सगाई

आयरा और नूपुर ने 18 नवंबर को सगाई की थी. 21 नवंबर को आयरा ने नूपुर संग एक वीडियो साझा करते हुए लिखा था कि, ”यह पल. कई लोगों ने कई मौकों पर मुझसे कहा है कि मैं वास्तव में अच्छी पार्टियां देती हूं. मुझे लगता है कि वे मुझे थोड़ा बहुत श्रेय देते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

मेरी पार्टियों और अन्य लोगों की पार्टियों के बीच मुख्य अंतर अतिथि सूची है। हमारे जीवन में लोग वही हैं जो इसे खुश और मज़ेदार और विचित्र बनाते हैं और बहुत, बहुत पौष्टिक. वहां होने के लिए धन्यवाद और हमें किसी दूसरे के लिए प्यार की घोषणा में देखने की अनुमति देने के लिए. क्योंकि ठीक यही हम करना चाहते थे. आप सभी को बहुत खुशी और प्रशंसा भेज रही हूं. सबसे ज्यादा @nupur_shikhare लेकिन वह एक पूरी पोस्ट है. स्पष्टतः”.

Back to top button