बॉलीवुड

‘यहां सभी केकड़े है’, जब बॉलीवुड पर भड़की थीं ऐश्वर्या, उजागर कर दी थी इंडस्ट्री की काली सच्चाई

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन का फ़िल्मी करियर सफल और शानदार रहा है. ऐश्वर्या राय बच्चन साल 1994 में विश्व सुंदरी बनी थी. फ़िल्मी दुनिया में आने से पहले ही उन्होंने बड़ा नाम कमा लिया था और भारत का नाम पूरी दुनिया में रौशन कर दिया था. मिस वर्ल्ड बनने के बाद ऐश्वर्या ने सिनेमा की ओर रुख किया था.

ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी खूबसूरती से पहले ही देश दुनिया का दिल जीत चुकी थी. ऐश्वर्या की गिनती हिंदी सिनेमा की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक के रूप में होती है. साल 1997 में ऐश्वर्या ने दक्षिण भारतीय फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद जल्द ही उन्होंने हिंदी सिनेमा में भी अपने कदम रख दिए थे.

फ़िल्मी दुनिया में ऐश्वर्या को 25 साल का समय हो गया है. बॉलीवुड में उन्होंने कई शानदार फ़िल्में दी है. अब वे पहले की तरह फ़िल्मी दुनिया में सक्रिय नहीं है. हालांकि उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है. अब भी फैंस उन्हें काफी प्यार करते हैं. ऐश्वर्या का जलवा अब भी जारी है.

ऐश्वर्या फिल्म इंडस्ट्री में रहते हुए भी विवादों से हमेशा बची रही है. हालांकि एक बार उन्होंने बॉलीवुड का सच सबके सामने उजागर कर दिया था. ऐश्वर्या ने इस संबंध में बातचीत गुजरे दौर की अभिनेत्री सिमी गरेवाल के चैट शो में की थी. तब उन्होंने बॉलीवुड की सच्चाई बताई थी.

aishwarya rai

एक बार ऐश्वर्या सिमी गरेवाल के चैट शो पर पहुंची थीं तब उन्होंने सिमी से कहा था कि, ”ऐसा लगता है यहां सभी केकड़े हैं, वहां एक बाहर चढ़ रहा है, सारी परेशानी उठा रहा है, और प्रयास करने की कोशिश कर रहा है और प्रोत्साहित करने के बजाय, दूसरे केकड़े उसे नीचे खींच लेते हैं और कहते हैं कि तुम कहीं नहीं जा रहे हो… हमारे साथ रहो. यह एक दुखद रवैया है”.

simi garewal

अभिनेत्री ने आगे कहा था कि, “मुझे इसका झटका महसूस नहीं हुआ, सिर्फ इसलिए कि मैं एक सामान्य न्यूकमर नहीं थी. यह वह पहली फिल्म नहीं थी, जिसके परिणाम से हर कोई यहां मेरा भविष्य तय करेगा. इस लिहाज से मैं सुरक्षित थी. मुझे एक फ्लॉप की असुरक्षा महसूस नहीं हुई, और मेरे पास इसके लिए धन्यवाद करने के लिए पूरी इंडस्ट्री है. मुझे अभी भी अच्छी भूमिकाओं की पेशकश की जा रही थी”.

simi garewal

बात अब ऐश्वर्या के वर्कफ़्रंट की करें तो हाल ही में उन्होंने बड़े पर्दे पर वापसी की थी. साल 2018 में उन्हें फिल्म ‘फन्ने खां’ में देखा गया था. इसके करीब चार साल बाद उन्होंने वापसी की है. बीते दिनों वे फिल्म पोन्नियिन सेलवन: 1 में नजर आईं थी.

aishwarya lakshmi

इस फिल्म में अहम रोल दक्षिण भारतीय अभिनेता चियान विक्रम ने निभाया था. दुनियाभर में फिल्म ने लोकप्रियता हासिल की. फिल्म ने 500 करोड़ रूपये से भी अधिक की कमाई की है. अब खबरें है कि अभिनेत्री इस फिल्म के सीक्वल में भी नजर आने वाली हैं.

Back to top button