बॉलीवुड

Video : PM मोदी ने मिलाया मलाइका अरोरा से हाथ ! फिर खिलखिलाकर हंस पड़े, लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

हिंदी सिनेमा की अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. कभी अपनी फिटनेस के कारण तो कभी अपनी बोल्डनेस के कारण. कई बार मलाइका अरोरा अर्जुन कपूर संग अपने रिश्ते को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहती हैं. फिलहाल चर्चा है कि हाल ही में अभिनेत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है.

सोशल मीडिया पर मलाइका और पीएम मोदी की मुलाकात की तस्वीरें सुर्ख़ियों में है. लोग तस्वीरों और वीडियो पर खूब प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. हालांकि गौर से देखने पर पता चलेगा कि मलाइका के साथ पीएम मोदी नहीं बल्कि पीएम मोदी के हमशक्ल नजर आ रहे हैं.

एक पल के लिए तो आप भी तस्वीरें देखकर हैरान रह जाओगे. हालांकि गौर से देखने पर दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के हमशक्ल और मलाइका अरोरा की मुलाकात के पल चर्चाओं में है.

malaika arora

हाल ही में एक वीडियो मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा किया है. इस वीडियो में पीएम मोदी का हमशक्ल और मलाइका एक मंच पर नजर आ रहे हैं. उनके आस-पास और भी कई लोग मौजूद है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने खूब मजेदार प्रतिक्रिया दी है.

इस वीडियो में मलाइका पीएम मोदी के हमशक्ल से बड़े इत्मीनान के साथ बात कर रही है. जाते-जाते पीएम मोदी के हमशक्ल मलाइका से हाथ मिलाते है. मलाइका भी अपना हाथ आगे बढ़ा देती है. वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”अरे मुझे लगा मोदी है”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


मलाइका हाल ही में एक इवेंट में शामिल हुई थी. इवेंट का हिस्सा पीएम मोदी के हमशक्ल भी बने थे. तब ही मंच पर उन्होंने मलाइका से मुलाकात की. वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”जो लोग दावा कर रहे हैं कि वह पीएम हैं उनको अपनी आंखों का चेकअप कराना चाहिए”.

malaika arora

एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”सेम टू सेम है ये तो”. एक यूजर ने लिखा कि, नकली मोदी”. एक यूजर ने हंसने वाले इमोजी के साथ कमेंट किया कि, ”किस-किस को मोदी लगे थे”. एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ”मुझे तो लगा कि मोदी क्या कर रहे है मलाइका से”. एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”जिसको जिसको मोदी लगे लाइक ठोंको”.

malaika arora

अपना शो ला रही है मलका

मलाइका के वर्कफ़्रंट की बात करें तो मलाइका जल्द ही अपना खुद का शो ला रही है. उनके शो का नाम ‘मूविंग इन विद मलाइका’. इसकी शुरुआत 5 दिसंबर 2022 से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगी. दूसरी ओर उनका जगाना ‘आप जैसा कोई’ नहीं भी लोगों को पसंद आ रहा है.

malaika arora

Back to top button