बॉलीवुड

मुसीबत में फंसे साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा, ED ने 9 घंटे तक की कड़ी पूछताछ, जानें क्या है मामला ?

दक्षिण भारतीय सिनेमा के मशहूर अभिनेता विजय देवरकोंडा एक बड़ी मुसीबत में फंस गए है. हाल ही में अभिनेता से प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने नौ घंटे तक पूछताछ की है. इसके बाद अभिनेता ने फैंस के लिए एक बड़ा बयान भी दिया जो कि सुर्ख़ियों में है.

vijay deverakonda

हाल ही में विजय से प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने धन की सोर्सिंग से संबंधित FEMA (फॉरेन एक्सचेंज मैनेजमेंट एक्टर) जांच के सिलसिले में पूछताछ की थी. धन की सोर्सिंग विजय की आख़िरी लीज फलम ‘लाइगर’ से जुड़ी हुई है. इस संबंध में अभिनेता हैदराबाद में ED के सामने पेश हुए थे.

9 घंटे तक चली पूछताछ

इस मामले में विजय देवरकोंडा से ED ने लंबी पूछतांछ की. ED की विजय से पूछताछ नौ घंटे तक चली. इस दौरान ED के अधिकारियों ने विजय पर सवालों की बौछार की. वहीं पूछ्ताछ के बाद विजय ने बताया कि उन्होंने सभी सवालों के जवाब दिए. ED फिलहाल विजय की फिल्म ‘लाइगर’ के संबंध में कथित भुगतान और धन के सोर्सिंग की जांच में जुटी हुई है.

पूछताछ के बाद कहा- फैंस के लव का साइड इफेक्ट्स

ED की नौ घंटे की पूछताछ के बाद विजय देवरकोंडा ने इंटेरोगेशन को अपने फैंस के लव का ‘साइड इफेक्ट्स’ और ‘प्रॉब्लम कहा’. ‘लाइगर’ के अभिनेता ने बताया कि, “आप सभी जो प्यार और स्नेह देते हैं, उसके कारण कुछ समस्याएं और दुष्प्रभाव होंगे. लेकिन यह एक एक्सपीरियंस है और यह लाइफ है. जब मुझे बुलाया गया तो मैंने अपनी ड्यूटी निभाई. मैंने सवालों के जवाब दिए हैं”.

क्या विजय से दोबारा होगी पूछताछ ?

vijay deverakonda

फैंस में मन में अब यह सवाल भी पैदा हो रहा है कि क्या ED विजय को दोबारा पूछताछ के लिए बुला सकती है. इस सवाल का जवाब भी अभिनेता ने खुद दे दिया है. पूछताछ के बाद विजय से सवाल किया गया था कि, ”क्या उन्हें फिर से बुलाया जाएगा ?”. इसके जवाब में उन्होंने “नहीं” कहा.

‘लाइगर’ के निर्देशक से 12 घंटे तक चली थी ED की पूछताछ

जहां ED ने इस मामले में विजय से नौ घंटे तक पूछताछ की तो वहीं इससे पहले इस मामले में ‘लाइगर’ के निर्देशक पुरी जगन्नाथ और उनकी बिजनेस पार्टनर चार्मी कौर से भी पूछताछ हो चुकी थी. पुरी से ED ने लगभग 12 घंटे तक पूछताछ की थी.

‘लाइगर’ से हुआ था विजय का हिंदी सिनेमा में पदार्पण

liger

बता दें कि ‘लाइगर’ की मदद से विजय देवरकोंडा ने हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे. यह एक पैन इंडिया फिल्म थी. फिल्म में विजय के साथ अहम रोल में अभिनेत्री अनन्या पांडे नजर आई थीं. मेकर्स और कलाकारों के साथ ही फैंस को भी फिल्म से काफी उम्मीदें थी लेकिन फिल्म फ्लॉप रही थी.

125 करोड़ रूपये था ‘लाइगर’ का बजट

liger vijay deverakonda and ananya panday

‘लाइगर’ का बजट लगभग 125 करोड़ रूपये था. यूएस (लास वेगास) में फिल्म की शूटिंग हुई थी. फिल्म में पूर्व अमेरिकी बॉक्सर माइक टायसन की झलक भी देखने को मिली थी. लेकिन फिल्म को दर्शकों ने नकार दिया था. फिल्म अपना बजट भी नहीं निकाल पाई थी.

Back to top button