बॉलीवुड

अर्जुन कपूर के साथ प्रेग्नेंट हुई मलाइका अरोरा? एक्टर ने बताई होने वाले बच्चे की सच्चाई

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री मलाइका अरोरा हमेशा अपने रिश्ते से सुर्खियां बटोरते रहते हैं. दोनों जितने अपने काम से चर्चा में नहीं रहते है उससे अधिक यह जोड़ी अपने रिश्ते को लेकर सुर्ख़ियों में रहती है. दोनों की जोड़ी हिंदी सिनेमा मे अक्सर चर्चा में रहती है.

malaika arora and arjun kapoor

अर्जुन और मलाइका के रिश्ते पर अक्सर बातें होती है. कई बार दोनों के रिश्ते को लेकर अजीब तरह की अफवाह भी उड़ती है. मलाइका और खुद को लेकर आने वाली गलत खबरों पर अर्जुन कपूर कड़ी प्रतिक्रिया देते है. एक बार फिर से अभिनेता ने कुछ ऐसा ही किया है.

malaika arora and arjun kapoor

सोशल मीडिया पर हाल ही में मलाइका अरोरा की प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आई. इन खबरों के बारे में जब अर्जुन को पता चला तो वे आगबबूला हो गए. इस तरह की खबरें फैलाने वालों पर अभिनेता ने जमकर भड़ास निकाली. मलाइका की प्रेग्नेंसी के ख़बरें महज अफवाह है.

sonam kapoor

अर्जुन कपूर ने गलत खबर पर सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी है. अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट की है. उन्होंने एक आर्टिकल का स्क्रीन शॉट साझा किया था और साथ में लिखा था कि, ”इस तरह की खबरें इनसेंसिटिव और अनएथिकल है. आप सबसे नीचे चले गए हैं.

arjun kapoor and malaika arora

हमारे बारे में लगातार ऐसी खबर चल रही है, क्योंकि ऐसे फेक गॉसिप आर्टिकल्स को हम लगातार इग्नोर कर रहे हैं लेकिन ऐसे आर्टिकल्स मीडिया में फैल जाते हैं और सच बन जाते हैं. यह ठीक नहीं है. हमारे निजी जीवन के साथ खिलवाड़ करने की हिम्मत मत करो”.

2017 से चल रही है मलाइका-अर्जुन की डेटिंग

arjun kapoor and malaika arora

मलाइका और अर्जुन को साथ में एक अच्छा खासा समय हो गया है. दोनों कलाकार एक दूजे को पांच साल से डेट कर रहे हैं. साल 2017 में मलाइका ने अरबाज खान से तलाक ले लिया था और उसके बाद से वे अर्जुन को डेट कर रही हैं. हालांकि कहा यह भी जाता है कि अर्जुन के कारण ही मलाइका और अरबाज का तलाक हुआ था.

दोनों के बीच उम्र में 12 साल का अंतर

malaika arora and arjun kapoor

मलाइका और अर्जुन एक दूजे से बेहद प्यार करते हैं. दोनों का प्यार किसी से छिपा नहीं है. दोनों का प्रेम जगजाहिर है. कपल के बीच उम्र में 12 साल का अंतर है. इसके बावजूद दोनों की केमिस्ट्री गजब की है. अर्जुन 37 साल के है तो वहीं मलाइका की उम्र 49 साल हैं. मलाइका अर्जुन से 12 साल बड़ी हैं.

फैंस को बेसब्री से अर्जुन-मलाइका की शादी का इंतजार

malaika arora and arjun kapoor

अर्जुन और मलाइका के फैंस को अब दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार है. फैंस को उम्मीद है कि पांच साल की लंबी डेटिंग के बाद अब आखिरकार दोनों कलाकार शादी के बंधन में बंध सकते हैं. अब तक दोनों की शादी की खबरें कई बार चुकी है. दोनों भी शादी की ओर इशारा कर चुके हैं हालांकि अब देखना होगा कि कब दोनों के विवाह की शुभ घड़ी आती है.

Back to top button