बॉलीवुड

अथिया संग शादी के लिए KL राहुल ने BCCI से मांगी छुट्टी ! जानिए कब सात फेरे लेने जा रहे दोनों ?

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल और अभिनेत्री अथिया शेट्टी शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है. दोनों की शादी की खबरें लंबे समय से चर्चाओं में है. लगातार दोनों की शादी पर चर्चा हो रही है. अब एक बार फिर से दोनों की शादी को लेकर बातचीत शुरू हो गई है.

kl rahul and athiya shetty

केएल राहुल और अथिया शेट्टी को एक दूजे को डेट करते हुए अच्छा समय हो गया है. दोनों की शादी को लेकर बीते दिनों में कई बार खबरें आई है. वहीं अब कहा जा रहा है कि राहुल ने BCCI से शादी के लिए छुट्टी मांगी है. BCCI के एक अधिकारी ने इस संबंध में मीडिया से बात की है.

श्रीलंका के ख़िलाफ़ नहीं खेलेंगे राहुल, मांगी छुट्टी

kl rahul and athiya shetty 8

हाल ही में भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड दौरे का समापन किया है. अब भारत को बांग्लादेश के ख़िलाफ़ टेस्ट सीरीज और वनडे सीरीज खेलनी है. ये दोनों सीरीज बांग्लादेश में होगी. बता दें कि बांग्लादेश दौरे के लिए राहुल भारतीय टीम के उपकप्तान हैं.

जनवरी 2023 में शादी के बंधन में बंध सकते हैं राहुल-अथिया

kl rahul and athiya shetty

भारतीय टीम बांग्लादेश में पहले बांग्लादेश के ख़िलाफ़ तीन वनडे खेलेगी. इसके बाद दोनों टीमों के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज होगी. इसके बाद भारतीय टीम अपने घर पर श्रीलंका के ख़िलाफ़ तीन मैचों की टी20 और वनडे सीरीज में भिड़ेगी. कहा जा रहा है कि तब टीम के साथ राहुल नहीं होंगे. क्योंकि उन्होंने तब के लिए छुट्टी की मांग की है. खबरें है कि राहुल और अथिया जनवरी 2023 में पहले सप्ताह में शादी कर सकते है.

BCCI के अधिकारी बोले- राहुल ने पर्सनल काम के लिए मांगी छुट्टी

kl rahul and athiya shetty

इस संबंध में BCCI के एक अधिकारी ने भी जानकारी दी है. BCCI के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा कि, ”केएल राहुल ने पर्सनल कमिटमेंट्स के लिए ब्रेक मांगा है. इसलिए वह न्यूजीलैंड में नहीं खेलने गए हैं. उनकी कुछ फैमिली कमिटमेंट्स हैं.” मुझे नहीं पता कि वह शादी कर रहे हैं या सगाई. लेकिन उनके कुछ पर्सनल कमिटमेंट्स हैं. बस इतना ही कह सकता हूं”.

सुनील शेट्टी ने कहा था- जल्द होगी शादी

kl rahul and athiya shetty

अथिया के पिता और बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने अथिया और राहुल की शादी पर कहा था कि शादी जल्द होगी. कुछ दिनों पहले वे अपनी वेब सीरीज ‘धारावी बैंक’ के रिलीज इवेंट पर पहुंचे थे. उनसे तब अथिया की शादी पर सवाल किया गाय था. जवाब में उन्होंने कहा था कि अथिया की शादी जल्द होगी.

Back to top button