विशेष

Video : जब PM मोदी ने MS धोनी से कही थी इस क्रिकेटर का ध्यान रखने की बात, कहा- ये अपना लड़का है

चोट के कारण इन दिनों भारतीय क्रिकेटर रवींद्र जडेजा भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं. एशिया कप 2022 के दौरान उन्हें चोट लग गई थी. इसके बाद वे भारतीय टीम से बाहर हो गए थे. रवींद्र जडेजा को फिर टी-20 विश्वकप 2022 के लिए भी टीम में जगह नहीं मिली थी. आगामी बांग्लादेश दौरे के लिए भी उनका चयन नहीं हुआ है.

ravindra jadeja

रवींद्र जडेजा इन दिनों गुजरात की राजनीति में चर्चा में बने हुए है. फिलहाल गुजरात में चुनावी माहौल है. गुजरात विधानसभा का चुनाव जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा भी लड़ रही हैं. गौरतलब है कि जडेजा की पत्नी कई सालों से भारतीय जनता पार्टी से जुड़ी हुई है और अब उन्हें पार्टी ने विधानसभा चुनाव के लिए टिकट दिया है.

रवींद्र जडेजा अपनी पत्नी का चुनाव के लिए खूब साथ दे रहे हैं. वे पत्नी के लिए चुनाव प्रचार भी कर रहे हैं और रिवाबा के लिए वोट भी मांग रहे हैं. इसी बीच रवींद्र जडेजा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संग अपनी मुलाकात के किस्से का जिक्र किया है. उन्होंने बताया कि पीएम मोदी से वे पहली बार अहमदाबाद के क्रिकेट स्टेडियम में अंतर्राष्ट्रीय मैच के दौरान मिले थे.

ravindra jadeja

बात है साल 2010 की जब पीएम मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री हुआ करते थे. तब अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में भारत और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच था. मैच देखने के लिए नरेंद्र मोदी भी आए थे. तब भारतीय टीम की कमान महेंद्र सिंह धोनी संभाल रहे थे. उस मैच में भारतीय टीम की ओर से जडेजा भी खेल रहे थे.

ravindra jadeja

हाल ही में भारतीय जनता युवा मोर्चा ने अपने ट्विटर एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है. इसमें जडेजा पीएम मोदी संग पहली मुलाकात के किस्से का जिक्र कर रहे हैं. जडेजा कह रहे हैं कि, ”मोटेरा स्टेडियम में हमारा साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच था. माही भाई (एमएस धोनी) उस समय कप्तान थे और उन्होंने मुझे उनसे मिलवाया.


मोदी साहब ने खुद बोला कि, ‘भाई ये तो अपना लड़का है, ध्यान रखना.’ उन्होंने हल्के-फुल्के मूड में रहते हुए हंसते हुए ऐसा कहा. इतने बड़े कद का व्यक्ति आपके पास आता है और व्यक्तिगत रूप से यह कहता है तो एक अलग सी फीलिंग आती है. जब उन्होंने यह कहा तो मुझे बहुत अच्छा लगा”.

जामनगर नॉर्थ से मिला रिवाबा को टिकट

रिवाबा को भारतीय जनता पार्टी ने जामनगर नॉर्थ सीट से टिकट दिया है. बता दें कि गुजरात में विधानसभा की 182 सीटें है. 1 दिसंबर को पहले चरण में और 5 दिसंबर को दूसरे चरण में मतदान होगा. जबकि परिणाम 8 दिसंबर को आएगा.

Back to top button