बॉलीवुड

तलाक के 5 साल बाद सामने आया मलाइका-अरबाज के रिश्ते का सच, एक्ट्रेस बोलीं- प्रेग्नेंट थी तब भी..

हिंदी सिनेमा के कलाकारों की निजी जिंदगी अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. बॉलीवुड सेलेब्स अपने काम के साथ ही अपनी शादी, अपने तलाक, लव अफेयर्स से भी सुर्खियां बटोरते रहते हैं. बॉलीवुड में कई ऐसे तलाक हुए है जिनसे फैंस को बड़ा झटका लगा था.

malaika

बॉलीवुड में सबसे अधिक महंगा तलाक अभिनेता ऋतिक रोशन और सुजैन खान का रहा था. वहीं सबसे चर्चित तलाकों में अरबाज खान और मलाइका अरोरा का तलाक शामिल है. दोनों की 19 साल पुरानी शादी टूट गई थी और इससे फैंस को भी बड़ा झटका लगा था. बात है साल 2017 की.

साल 2017 में मलाइका और अरबाज खान ने तलाक ले लिया था. दोनों की शादी साल 1998 में हुई थी. तलाक के साथ दोनों का 19 साल पुराना रिश्ता खत्म हो चुका था. बता दें कि मलाइका और अरबाज के तलाक को पांच साल का समय हो गया है. दोनों अपनी निजी जिंदगी में काफ़ी आगे बढ़ चुके हैं.

arbaaz khan and malaika arora

जहां तलाक के बाद से मलाइका अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं तो वहीं अरबाज इटली की मॉडल जार्जिया एंड्रियानी संग रिश्ते में है. हालांकि अब भी मलाइका और अरबाज के बीच अच्छा रिश्ता है. दोनों का मिलना अब भी अक्सर अपने बेटे अरहान खान की खातिर होते रहता है.

1994 में हुई थी अरबाज-मलाइका की पहली मुलाकात

malaika arora

मलाइका और अरबाज की पहली मुलाकात साल 1994 में हुई थी. तब दोनों पहली बार एक कॉफी एड के शूट के दौरान मिले थे. इसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई थी और कपल ने एक दूजे को डेट करना शुरू कर दिया था.

साल 1998 में की शादी

malaika arora

मलाइका और अरबाज के बीच चार से पांच साल तक डेटिंग चली थी. साल 1994 में मुलाकात के बाद दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी थी. साल 1998 में कपल ने इस रिश्ते को नया नाम दे दिया था. 1998 में दोनों ने मुस्लिम और क्रिश्चियन रीति रिवाजों से शादी रचा ली थी.

2002 में हुआ बेटे अरहान का जन्म

साल 1998 में विवाह बंधन में बंधने के बाद मलाइका और अरबाज खान एक बेटे के माता-पिता बने थे. कपल के बेटे का नाम अरहान खान है जो कि 20 साल का हो चुका है. अरहान का जन्म 9 नवंबर 2002 को हुआ था. तलाक के बाद अरहान की कस्टडी मलाइका को मिली थी.

प्रेग्नेंसी में भी मलाइका ने किया काम

malaika arora

बता दें कि हाल ही में एक साक्षात्कार में मलाइका ने अपनी प्रेग्नेंसी के दिनों को याद किया था. उन्होंने बताया था कि उन्हें काम करना अच्छा लगता था और प्रेग्नेंसी के दिनों में भी उन्होंने काम से ब्रेक नहीं लिया था.

मलाइका ला रही है नया शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’

बात मलाइका के वर्कफ़्रंट की करें तो मलाइका इन दिनों अपने नए शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है. हाल ही में उन्होंने अपने इस शो का ऐलान किया था. उनका यह शो 5 दिसंबर 2022 से ‘डिज्नी प्लस हॉटस्टार’ पर स्ट्रीम होने वाला है. फैंस को मलाइका के इस शो का बेसबरी से इंतजार है.

Back to top button