बॉलीवुड

मलाइका की मुरीद हुई अरबाज की 22 साल छोटी गर्लफ्रेंड, कहा- मैं उन्हें पसंद करती हूं, कई बार मिली

एक समय था जब मलाइका अरोरा और अरबाज खान की जोड़ी हिंदी सिनेमा की चर्चित जोड़ी हुआ करती थी. हालांकि साल 2017 में यह सिलसिला टूट गया था. अरबाज और मलाइका ने अपना रिश्ता खत्म कर लिया था. दोनों कलाकारों ने साल 2017 में तलाक लेकर अपनी राहें अलग कर ली थी.

चाहे मलाइका और अरबाज ने तलाक ले लिया हो लेकिन दोनों के बीच अब भी एक अच्छा रिश्ता है. दोनों का एक बेटा है जिसका नाम अरहान खान है. बेटे की खातिर भी अक्सर दोनों एक साथ आ जाते हैं. हालांकि दोनों अपने निजी जीवन में काफी आगे बढ़ चुके हैं.

malaika

जहां तलाक के बाद से अभिनेत्री मलाइका अरोरा अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं तो वहीं अरबाज का नाम तलाक के बाद से ही विदेशी मूल की मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी से जुड़ रहा है. न ही अरबाज और जॉर्जिया का रिश्ता किसी से छिपा है और न ही मलाइका एवं अर्जुन का रिश्ता दुनिया की नजरों से बच पाया है.

malaika

बता दें कि तलाक के बाद न केवल अरबाज का मलाइका संग अच्छा रिश्ता है. बल्कि अरबाज की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया भी मलाइका संग अच्छा रिश्ता साझा करती हैं. हाल ही में जॉर्जिया एक साक्षात्कार में शामिल हुई थी. जहां पर उन्होंने खुलकर मलाइका अरोरा और अपने रिश्ते के बारे में भी बात की.

malaika arora and giorgia andriani

जॉर्जिया से साक्षात्कार में मलाइका को लेकर सवाल किया गया था. उनसे पूछा गया था कि, ”क्या वह मलाइका अरोड़ा से मिली हैं ?”. जवाब में जॉर्जिया ने कहा था कि, ”कई बार”. आगे उन्होंने बातचीत में कहा था कि, ”मैं सच में उन्हें पसंद करती हूं और मैं उनकी जर्नी की काफी तारीफ करती हूं. उन्होंने भी इंडस्ट्री में जीरो से शुरुआत की थी. वह एक मॉडल थी और अपनी मेहनत के दम पर आज वो ऐसे मुकाम पर हैं जो आज भी काफी लोगों का सपना है”.

चार साल से अरबाज संग रिश्ते में है जॉर्जिया, उम्र में 22 साल छोटी

arbaaz khan

बता दें कि जॉर्जिया इटली की रहने वाली हैं. 21 मई 1989 को उनका जन्म इटली के शहर मिलान में हुआ था. कुछ सालों पहले काम की तलाश में वे भारत आ गई थीं. साल 2018 में अरबाज और जॉर्जिया को डिनर डेट पर देखा गया था. दोनों करीब चार साल से एक दूजे को डेट कर रहे हैं.

अरबाज और जॉर्जिया की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है. दोनों के रिश्ते में अक्सर दोनों के उम्र के फासले की भी खूब चर्चा होती है. दोनों के बीच उम्र में 22 साल का अंतर है. अरबाज खान जहां 55 साल के हैं तो वहीं जॉर्जिया की उम्र 33 साल है. जॉर्जिया अरबाज से 22 साल छोटी हैं.

मलाइका 12 साल छोटे अर्जुन को कर रही हैं डेट

malaika and arjun

अरबाज जहां 22 साल छोटी जॉर्जिया को डेट कर रहे हैं तो वहीं मलाइका अरोरा 12 साल छोटे अर्जुन को डेट कर रही हैं. मलाइका की उम्र 49 साल है तो वहीं अर्जुन कपूर इस समय 37 साल के है. दोनों के बीच डेटिंग करीब पांच साल से चल रही है.

Back to top button