बॉलीवुड

कैटरीना संग ऐसा काम करने के लिए बेताब है विक्की, सुनते ही कियारा ने कहा- तुझे घर नहीं जाना है ?

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और अभिनेत्री कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी फिल्म ‘गोविंदा अनाम मेरा’ को लेकर सुर्खयों में चल रहे हैं. विक्की, भूमि पेडनेकर और कियारा की इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. हाल ही में दोनों की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था. जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है.

विक्की, भूमि और कियारा की इस फिल्म का ट्रेलर आने के बाद फैंस के बीच फिल्म को लेकर दिलचस्पी बढ़ चुकी है. तीनों कलाकार अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में जुट चुके हैं. इसी बीच तीनों हाल ही में एक इवेंट में शामिल हुए. जहां विक्की कैटरीना से जुड़े एक सवाल के जवाब में अटक गए और कियारा ने इस पर जो कहा वो चर्चा का विषय बन गया.

vicky kaushal

विक्की कौशल इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान अपनी पत्नी कैटरीना कैफ को लेकर भी बातचीत कर रहे हैं. हाल ही में एक इवेंट के दौरान उनसे सवाल किया गया था कि, ‘वह अनन्या पांडे, रकुलप्रीत सिंह और कटरीना कैफ में से किस एक्ट्रेस के साथ काम करने के लिए बेताब हैं?”.

vicky kaushal

इस सवाल के जवाब में विक्की कुछ नहीं बोले. वे सोचते रहे. इतने में कियारा आडवाणी ने कहा कि, ”कटरीना के नाम पर भी सोच रहे हो ? तुझे घर नहीं जाना है?”. फिर कियारा की यह बात सुनकर विक्की कौशल ने अपनी पत्नी कैटरीना का नाम लिया और कहा कि, ”हां, हां बिल्कुल कटरीना कैफ”.

vicky kaushal

इसके बाद कियारा आडवाणी ने विक्की से कहा कि, उनके साथ कटरीना कैफ की जोड़ी काफी जमेगी और वह भी उन्हें किसी फिल्म में साथ देखना चाहेंगी. इसके आगे भूमि पेडनेकर से सावला किया जाता है. भूमि से पूछा जाता है कि, वह बताएं कि किस फिल्म में विक्की कौशल की बेस्ट परफॉर्मेंस रही- ‘राजी’, ‘संजू’ और ‘मसान’. भूमि ने तीनों फिल्मों में से ‘मसान’ को चुना.

16 दिसंबर को रिलीज होगी विक्की, भूमि और कियारा की फिल्म

vicky kaushal and kiara advani and bhumi

विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ 16 दिसंबर को रिलेजे होने के लिए तैयार है. हालांकि दर्शक और फैंस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देख पाएंगे. क्योंकि फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का निर्देशन शशांक खैतान ने किया है.

दो साल तक चली थी विक्की और कैटरीना की डेटिंग

vicky kaushal

शादी से पहले विक्की और कैटरीना कैफ ने एक दूजे को दो साल तक डेट किया था. शादी से पहले दोनों कलाकारों में से किसी ने भी कभी भी अपने रिश्ते पर कोई बात नहीं की थी. दोनों ने शादी करके ही अपने रिश्ते का खुलासा दुनिया के सामने किया था.

9 दिसंबर को विक्की-कैटरीना की शादी को हो जाएगा 1 साल

vicky kaushal

दो साल की डेटिंग के बाद विक्की और कैटरीना ने राजस्थान के एक 700 साल पुराने किले में 9 दिसंबर 2021 को शादी कर ली थी. 9 दिसंबर 2022 को दोनों की शादी को एक साल पूरा हो जाएगा.

Back to top button