बॉलीवुड

होटल की तरह लग्जरी है करण जौहर की वैनिटी वैन, Video शेयर कर कहा- इन चीजों की पड़ती है जरूरत

हिंदी सिनेमा के बड़े-बड़े सितारों के पास खुद की वैनिटी वैन होना आज के समय में एक आम बात है. अक्षय कुमार, अजय देवगन से लेकर शाहरुख़ खान, सलमान तक के पास खुद की वैनिटी वैन है. इन स्टार्स की वैनिटी वैन की कीमत करोड़ों में है. बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक करण जौहर के पास भी खुद की वैनिटी वैन है.

karan johar

करण जौहर हिंदी सिनेमा के एक बेहतरीन निर्देशक है. करीब ढाई दशक से करण बॉलीवुड से जुड़े हुए है. अपने लंबे करियर में उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों का निर्देशन और निर्माण किया है. इस दौरान करण ने अच्छा ख़ासा पैसा भी कमाया है. उनके पास सुख सुविधा की हर एक चीज मौजूद है.

karan johar

करण के पास खुद की एक लग्जरी वैनिटी वैन भी है. हाल ही में निर्देशक ने अपनी वैनिटी वैन की झलक दिखाई है. सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाले करण ने हाल ही में अपनी वैनिटी वैन की झलक दिखलाई है. उन्होंने सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो साझा किया है जो कि काफी वायरल हो रहा है.

karan johar

हाल ही में करण ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है. उन्होंने वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ”मेरे इस स्थान के भीतर सब कुछ है. मुझे पुकारता है”. इस वीडियो में करण भी नजर आ रहे हैं और वे बता रहे हैं कि उन्हें यहां पर कौन-सी पांच चीजें जरूर से जरूर चाहिए होती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण की वैनिटी वैन बेहद लग्जरी हैं. भीतर का नजारा ऐसा अलग रहा है कि जैसे कि यह उनके घर का वीडियो हो. इसमें उनकी ढेर सारे चीजें नजर आ रही है. यह वीडियो जरूर छोटा सा है लेकिन इसमें काफी कुछ देखने को मिला है. करण वीडियो में कह रहे है कि, वैनिटी का मतलब वैनिटी. यहां पर बहुत वैनीटी चीजें हैं. मुझे अपने ग्लासेस रखने के लिए बहुत सारी जगह चाहिए होती है. मुझे अपनी अंगूठियों और सामान के लिए भी स्पेस की जरूरत होती है.

karan johar

करण ने आगे कहा कि, ”मुझे वैनिटी में कम्फर्टेबल कुशन्स भी चाहिए, जो कि प्रोडक्शन डिजाइनर अमृता ने डिजाइन किए हैं मेरे स्वेटशर्ट से. उसने मेरे कई स्वेटशर्ट्स को फाड़ा है और उससे ये बेहतरीन कुशन्स बनाए हैं. इसके अलावा मुझे अपने जैकेट्स के लिए भी जगह चाहिए होती है. इसके अलावा कॉफी मशीन भी, क्योंकि कुछ मेहमान आते हैं तो उन्हें कॉफी पसंद होती है”.

‘झलक दिखला जा 10’ में जज के रूप में नजर आए करण

करण जौहर हाल ही में खत्म हुए डांस शो ‘झलक दिखला जा 10’ में नजर आए. इस शो को 8 साल की गुंजन सिन्हा और 12 साल के तेजस वर्मा ने जीत लिया है.

Back to top button