विशेष

ओरहान अवात्रामणि ने अब सचिन की बेटी के गले में डाला हाथ, जमकर की पार्टी

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से नौ साल पहले संन्यास ले लिया था हालांकि उनकी लोकप्रियता और स्टारडम में अब भी कोई कमी नहीं आई है. चाहे नौ साल पहले सचिन क्रिकेट छोड़ चुके हो हालांकि उन्हें अब भी वैसा ही प्यार और सम्मान मिलता है जो पहले मिला करता था.

sachin tendulkar

सचिन तेंदुलकर क्रिकेट जगत के सबसे महानतम खिलाड़ियों में गिने जाते हैं. सचिन ने दुनियाभर में भारत का नाम रौशन किया है. ‘क्रिकेट के भगवान’ और ‘मास्टर ब्लास्टर’ जैसे नामों से ख़ास पहचान रखने वाले सचिन तेंदुलकर ने 24 साल तक क्रिकेट की दुनिया पर राज किया.

sachin tendulkar

बता दें कि सचिन के साथ ही उनका पूरा परिवार भी अक्सर चर्चा में बने रहता है. सचिन की पत्नी का नाम अंजलि तेंदुलकर है जिन्हें काफी लोग जानते हैं. वहीं सचिन और अंजलि दो बच्चों के माता-पिता हैं. सचिन का बेटा अर्जुन तेंदुलकर पिता की राह पर चलते हुए क्रिकेटर बन चुका है. वहीं सचिन की बेटी सारा भी अक्सर सुर्ख़ियों का हिस्सा बन जाती हैं.

sachin tendulkar

सचिन और अंजलि की बेटी काफी खूबसूरत है. अक्सर सारा पैपराजी के कैमरों में कैद होती रहती है. फिलहाल उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है जिनमें वे दोस्तों संग पार्टी करती हुई नजर आ रही है.

sara tendulkar

सारा तेंदुलकर इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने काले रंग की ड्रेस पहन रखी है जो कि उनके लुक में चार चांद लगाने का काम कर रही है.

sara tendulkar

सारा तेंदुलकर की तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है. तस्वीरों में उनके साथ और भी कई लोग नजर आ रहे हैं. तस्वीरों में सारा ओरहान अवात्रामणि के साथ नजर आ रही हैं. बता दे कि ओरहान अवात्रामणि शाहरुख़ खान, अजय देवगन, सैफ अली खान और श्रीदेवी जैसे स्टार्स के बच्चों के दोस्त है.

sara tendulkar

ओरहान अवात्रामणि की शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान, श्रीदेवी की बेटियां जान्हवी कपूर और खुशी कपूर, सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान एवं अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन के साथ अच्छी दोस्ती है. कई बार ओरहान इन स्टार किड्स के साथ नजर आए है. वहीं अब ओरहान ने सचिन की बेटी सारा के गले में हाथ डालकर तस्वीरें खिंचवाई है.

sara tendulkar

सारा की तस्वीरें देखने के बाद फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स सारा की स्माइल की खूब तारीफ कर रहे हैं. सारा की स्माइल ने फैंस का दिल जीत लिया है. वे तस्वीरों में अलग-अलग पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

sara tendulkar

अजय-शाहरुख़-सैफ-श्रीदेवी की बेटियों संग भी वायरल है ओरहान की तस्वीरें

कुछ दिनों पहले ही ओरहान ने अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन संग भी पार्टी की थी और उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी साझा की थी.

शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान संग ओरहान

ओरहान की कई स्टारकिड्स के साथ अच्छी दोस्ती है. इस तस्वीर में आप उन्हें शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान संग देख सकते हैं.

suhana khan

जान्हवी कपूर और खुशी कपूर संग ओरहान

इस वायरल तस्वीर में ओरहान दो स्टारकिड्स संग नजर आ रहे हैं. अभिनेत्री जान्हवी कपूर और उनकी छोटी बहन खुशी कपूर. दोनों श्रीदेवी की बेटियां है.

jnhvi kapoor

सारा अली खान संग ओरहान ने की है पढ़ाई

बताया जाता है कि ओरहान ने सैफ अली खान की बेटी और अभिनेत्री सारा अली खान संग पढ़ाई की है. सारा और ओरहान के बीच भी अच्छी दोस्ती है.

sara ali khan

Back to top button