बॉलीवुड

Video: कैटरीना की हमशक्ल देख लोगों ने लिए सलमान के मजे, कहा- असली तो मिली नहीं डुप्लीकेट ही सही

हिंदी सिनेमा की मशहूर अदाकारा कैटरीना कैफ ने अपने काम से दुनियाभर में पहचान बनाई है. कैटरीना कैफ को चाहने वाले भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में मौजूद है. कैटरीना कैफ करीब 19 सालों से हिंदी सिनेमा में काम कर रही हैं. अपने करीब दो दशक के करियर में कैटरीना ने खूब नाम कमाया है.

katrina kaif

कैटरीना कैफ की गिनती हिंदी सिनेमा की सबसे खूबसूरत और सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक के रुप में होती हैं. कैटरीना ने अपने अभिनय के साथ ही फैंस का दिल अपनी गजब की खूबसूरती से भी जीता है. कैटरीना को चाहने वाले करोड़ों की संख्या में है.

katrina kaif

सोशल मीडिया पर भी कैटरीना को करोड़ों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं. फ़िल्मी सितारों के प्रति फैंस की गजब की दीवानगी देखने को मिलती है. ऐसे कई स्टार्स है जिनके हमशक्ल भी है. कैटरीना कैफ की भी एक हमशक्ल है. आज हम आपको कैटरीना की हमशक्ल से ही मिलवाने जा रहे हैं.

बॉलीवुड के बड़े से बड़े स्टार्स के हमशक्ल आज तक आपने देखने होंगे. उनके हमशक्ल हूबहू उनकी ही तरह दिखते हैं. कई बार तो फैंस असली और नकली का फर्क नहीं पहचान पाते हैं. अब आपके लिए हम कैटरीना की हमशक्ल लेकर आए है. कैटरीना की हमशक्ल की तस्वीर को देखने के बाद फैंस खूब मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

कैटरीना की हमशक्ल का वीडियो हुआ वायरल, नाम है एलिना राय

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alina Rai (@alinarai07)

कैटरीना की हमशक्ल का नाम एलिना राय है. एलिना का एक वीडियो सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहा है. इसमें एलिना काले रंग की ड्रेस में नजर आ रही है. उन्हें देखने पर आपको भी कैटरीना की याद आ जाएगी. एलिना की कद काठी भी कैटरीना की तरह ही है.
वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि, ”कैटरीना की ज़ेरॉक्स कॉपी. वो हैं एक्ट्रेस अलीना राय. वह बहुत हद तक कैटरीना की तरह दिखती है. उन्हें एक जन्मदिन पार्टी में देखा गया”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

एलिना का यह वीडियो Voompla ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है जिसे सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. हजारों की संख्या में इस वीडियो को लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं यूजर्स खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं, एक यूजर ने लिखा है कि, ”कैटरीना की तरह कोई नहीं हो सकता”. वहीं एक ने लिखा कि, ”सल्लू ( सलमान खान) भाई इधर देखो. ओरिजिनल तो मिली नहीं अब डुप्लीकेट ही सही”. एक अन्य ने लिखा कि, ”मुझे लगा कैटरीना इतनी छोटी क्यों लग रही है”.

alina rai

बात अब कैटरीना की करें तो कैटरीना अपने नए प्रोएक्ट में व्यस्त चल रही है. हाल ही में उन्हें फिल्म ‘फोन भूत’ में देखा गया था. अभिनेत्री के साथ इस फिल्म में अभिनेता ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आए थे. यह फिल्म 4 नवंबर को रिलीज हुई थी. इस फिल्म का निर्देशन गुरमीत सिंह ने किया था.

phone bhoot

Back to top button