Viral

3 बच्चों के बाप को 20 साल छोटी नौकरानी से हुआ प्यार, लड़की ने कहा- वह मुझे रानी की तरह रखता है

सोशल मीडिया पर अक्सर हमें ऐसी खबरें पढ़ने सुनने को मिलती रहती है जिन पर एक पल के लिए तो विश्वास भी करना मुश्किल हो जाता है. सोशल मीडिया के इस दौर में कई हैरान करने वाली खबरें हमारे हाथ लगती है. कभी कोई लड़की खुद से उम्र में कई साल बड़े शख्स से शादी कर लेती है तो वहीं कभी कोई शख्स उम्र में कई साल छोटी लड़की संग रिश्ता बना लेता है.

इस तरह की खबरें आना अब एक आम बात है. इस तरह की खबरें अक्सर आती रहती है. हाल ही में इस तरह की एक और खबर सामने आई है. यह मामला भी काफी सुर्ख़ियों में है. आज जो खबर हम आपके लिए लेकर आए है वो एक विदेशी कपल की प्रेम कहानी है. तो आइए एक विदेशी कपल की प्रेम कहानी के बारे में विसातर से जानते है.

krystle kayture and ben

यहां बात हो रही है क्रिस्टल नाम की एक महिला और बेन नाम के एक पुरुष की. दोनों कभी मालिक और नौकरानी थे. इसके बाद दोनों प्रेमी-प्रेमिका बन गए. जबकि अब दोनों पति-पत्नी है. मालिक और नौकरानी के रुप में शुरू हुआ दोनों का रिश्ता अब पति-पत्नी के रूप में तब्दील हो चुका है.

krystle kayture and ben

क्रिस्टल करीब 30 साल की है और उसका पति 50 साल का है. दोनों एक दूजे को छह साल से जानते है. दोनों के बीच उम्र में 20 साल का अंतर है. दोनों की पहली मुलाकात तब हुई थी जब बेन 44 साल का था और क्रिस्टल की उम्र 24 साल थी. बता दें कि बेन और क्रिस्टल पहले से शादीशुदा थे. दोनों के बच्चे भी है.

बेन के तीन बच्चे है तो वहीं क्रिस्टल का एक बेटा है. बेन को अपने बच्चों की देखभाल के लिए किसी नैनी की आवश्यकता थी. क्रिस्टल ने नौकरी का विज्ञापन देखा और फिर वो बेन के बच्चों की देखभाल करने लगी. इसी बीच क्रिस्टल को बेन से प्यार हो गया. वहीं बेन भी क्रिस्टल को दिल दे बैठा.

krystle kayture and ben

क्रिस्टल सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रीय रहती है. वो टिक टॉक का भी उपयोग करती है और एक टिकटॉकर भी है. उसने हाल ही में एक वीडियो साझा कर बताया था कि उन्होंने (बने) मुझे पार्ट-टाइम नैनी के काम के लिए हायर किया था लेकिन अब मैं उनकी फुल-टाइम वाइफ बन गई हूं.

krystle kayture and ben

बेन संग अपने रश्ते को लेकर क्रिस्टल ने कहा कि, आप इतने स्मार्ट हैं कि आप एक उम्रदराज शख्स से शादी करते हैं. क्योंकि वह आपकी चाहतों का ध्यान रखता है और आपको रानी की तरह ट्रीट करता है. आपने बहुत पहले ही समझ लिया था कि आपके उम्र के लड़के मैच्योर नहीं होते हैं. सोशल मीडिया पर बेन और क्रिस्टल की जोड़ी को के लोग पसंद नहीं करते है. लेकिन अधिक मात्रा में लोग इस कपल का समर्थन करते है.

Back to top button