बॉलीवुड

47 की उम्र में इतने छोटे कपड़े पहनकर निकल पड़ी शिल्पा शेट्टी, भड़के लोग, खूब किए गंदे-गंदे कमेंट्स

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपनी खूबसूरती के साथ ही अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. 47 साल की उम्र में भी शिल्पा किसी 27 साल की लड़की की तरह नजर आती हैं. अक्सर शिल्पा पैपराजी के कैमरे में कैद होती है. एक बार फिर से उन्हें पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया.

shilpa shetty

सोशल मीडिया पर शिल्पा की नई तस्वीरें खूब वायरल हो रही है. इनमें वे अपने दोनों बच्चों के साथ नजर आ रही हैं. अभिनेत्री के साथ उनका बेटा वियान कुंद्रा और बेटी समीशा कुंद्रा भी है. तीनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रही है.

shilpa shetty

कई फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स शिल्पा की इन तस्वीरों को पसंद कर रहे हैं तो वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स ऐसे भी है जिन्होंने शिल्पा को जमकर ट्रोल कर दिया है और उनके लिए गंदे गंदे कमेंट्स किए है. ऐसा इसलिए क्योंकि अभिनेत्री बेहद छोटे छोटे कपड़ों में नजर आ रही हैं.

शिल्पा शेट्टी की जो तस्वीरें सामने आई है उनमें उनका आधा बदन दिख रहा है. अभिनेत्री को छोटे छोटे कपड़ों में देखकर लोग भड़क गए है. बता दें कि हाल ही में शिल्पा के पति राज कुंद्रा ने पिज्जा कैफे खोला है.

शिल्पा अपने नए पिज्जा कैफे के लॉन्च के मौके पर पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने बेहद बोल्ड ड्रेस पहन रखी थी. इस ड्रेस में अभिनेत्री काफी खूबसूरत लग रही थीं. लेकिन कई लोगों को शिल्पा का इतने छोटे कपड़े पहनना पसंद नहीं आया.

सोशल मीडिया पर शिल्पा की तस्वीरें सामने आने के बाद लोगों ने मिली-जुली प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”इससे छोटे कपड़े नहीं मिले थे पहनने के लिए”. एक यूजर ने लिखा है कि, ”इसे पहनने की भी क्या जरूरत थी”. इसके अलावा कई यूजर्स ने बेहद गंदे और भद्दे कमेंट्स भी किए है.

साल 2009 में हुई थी शिल्पा-राज की शादी

Shilpa shetty

बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा से साल 2009 में शादी की थी. शादी से पहले दोनों ने एक दूजे को डेट किया था. यह राज कुंद्रा की दूसरी शादी थी. राज एक मशहूर बिजनेसमैन है. राज बीते दिनों पोर्नोग्राफी केस में काफी सुर्ख़ियों में रहे थे.

शादी के बाद दो बच्चों के माता-पिता बने राज-शिल्पा

shilpa shetty

शादी के बाद शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा दो बच्चों के माता-पिता बने. कपल की एक बेटे और एक बेटा है. शादी के बाद कपल के घर बेटे का आगमन हुआ. बेटे का नाम विवान कुंद्रा है. वहीं विवान के जन्म के कई सालों के बाद राज और शिल्पा के घर बेटी समीशा ने जन्म लिया. बता दें कि समीशा का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ था.

shilpa shetty

बात अब शिल्पा के वर्कफ़्रंट की करें तो शिल्पा आने वाले दिनों में सिद्धार्थ मल्होत्रा संग वेब सीरीज़ इंडियन पुलिस फ़ोर्स में नजर आने वाली हैं. इसका निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं.

Back to top button