बॉलीवुड

नहीं रहे दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले, कई दिनों से अस्पताल में थे भर्ती, सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले अब हमारे बीच नहीं रहे. 18 दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहने के बाद उन्होंने शनिवार, 26 नवंबर को इस दुनिया को अलविदा कह दिया. विक्रम गोखले के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में एक बार फिर से मातम छा गया है.

vikram gokhale

बॉलीवुड कलाकार विक्रम गोखले को याद कर रहे हैं और सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं. बता दें कि विक्रम पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती थे. उनका करीब 18 दिनों से इलाज चल रहा था. वे वेंटिलेटर पर थे और शनिवार दोपहर को उन्होंने अस्पताल में आख़िरी सांस ली.

अक्षय कुमार ने जताया शोक


विक्रम गोखले के निधन की खबर सुनकर बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार दुखी हो गए. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ”विक्रम गोखले जी के निधन के बारे में जानकर बहुत दुख हुआ. उनके साथ भूल भुलैया, मिशन मंगल जैसी फिल्मों में काम किया, उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला. ओम शांति”.

मनोज बाजपेयी ने भी किया ट्वीट


अभिनेता मनोज बाजपेयी ने भी विक्रम के निधन पर ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है कि, ”भारतीय सिनेमा ने एक अभिनेता के रूप मे रत्न खो दिया. अय्यारी में उनके साथ काम करने का सौभाग्य मिला और सेट पर उनके साथ कुछ बेहतरीन पल साझा किए! श्री विक्रम गोखले जी के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ. मेरे विचार और प्रार्थना परिवार के साथ हैं”.

राहुल देव बोले- उनके साथ काम करना सौभाग्य की बात


वहीं अभिनेता राहुल देव ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ”यह जानकर दुख हुआ कि #विक्रम गोखले जी नहीं रहे. एक सच्चे सज्जन और एक संपूर्ण अभिनेता…उनके शिल्प ने उनकी सभी भूमिकाओं को गरिमा प्रदान की. उनके साथ काम करना सौभाग्य की बात है. उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति मेरी सच्ची संवेदना. शाइन ऑन सर. #लीजेंड”.

दो दिन पहले उड़ी थी निधन की अफवाह

vikram gokhale

विक्रम गोखले के निधन को लेकर दो दिन पहले अफवाह उड़ी थी. अजय देवगन, अनुपम खेर, जावेद जाफरी, अली गोनी सहित कई सेलेब्स ने विक्रम गोखले को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि भी अर्पित कर दी थी. लेकिन बाद में उनकी बेटी ने इसका खंडन करते हुए कहा था कि, मेरे पिता जीवित है. उनके लिए प्रार्थना करते रहे.

अमिताभ बच्चन संग किया था डेब्यू

vikram gokhale

हिंदी सिनेमा में विक्रम के करियर की शुरुआत दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की फिल्म से हुई थी. विक्रम की पहली फिल्म थी ‘परवाना’. इसमें उन्होंने बिग बी संग काम किया था. यह फिल्म साल 1971 में रिलीज हुई थी. बाद में बिग बी के साथ उन्होंने और भी कुछ फिल्मों में काम किया था.

vikram gokhale

बड़े पर्दे पर विक्रम गोखले ने अजय देवगन, अक्षय कुमार, सलमान खान, ऐश्वर्या राय बच्चन सहित कई विश्व प्रसिद्ध कलाकारों संग भी काम किया था. इसके अलावा वे छोटे पर्दे पर भी काम कर चुके थे.

Back to top button