बॉलीवुड

छोटे कपड़ों में देर रात अजय देवगन की बेटी ने दोस्तों संग की पार्टी, वायरल हो गई ऐसी तस्वीरें

हिंदी सिनेमा के दो दिग्गज कलाकार अजय देवगन और काजोल अपने करियर में कई बेहतरीन फ़िल्में दे चुके हैं. दोनों कलाकारों ने साथ में भी कई फिल्मों में काम किया है. दोनों की जोड़ी काफी चर्चा में रही है. वहीं असल जिंदगी में भी आगे जाकर दोनों की जोड़ी बन गई थी.

ajay devgn and kajol

अजय और काजोल साथ काम करने के दौरान एक दूजे को अपना दिल दे बैठे थे. दोनों के बीच करीब पांच साल तक डेटिंग चली थी. इसके आबाद कपल ने शादी कर ली थी. दोनों की शादी साल 1999 में हुई थी. शादी के बाद दोनों दो बच्चों बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgn) और बेटे युग देवगन के माता-पिता बने.

ajay devgn and kajol

अजय और काजोल की बेटी बड़ी हैं. न्यासा 19 साल की हो चुकी हैं. उनका जन्म 20 अप्रैल 2003 को मुंबई में हुआ था. न्यासा काफी बड़ी हो चुकी हैं और वे खूबसूरती एवं स्टाइल के मामले में कई बॉलीवुड हसीनाओं को भी टक्कर देती हैं. न्यासा को लेकर अक्सर खबरें आती है कि वे बॉलीवुड में कदम रख सकती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry1)


बता दें कि 19 वर्षीय न्यासा अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी तस्वीरें वायरल होती है. अक्सर वे अपने दोस्तों संग पार्टी करती हुई नजर आती है. न्यासा को पार्टी करने का काफी शौक है. हाल ही में वे फिर से एक पार्टी में शामिल हुई थी.

nysa devgan

दुनियाभर में गुरुवार, 24 नवंबर थैंक्सगिविंग डे (Thanksgiving Day) मनाया गया. इस मौके पर अपने दोस्तों के साथ न्यासा ने पार्टी की. उनके साथ पार्टी में ओरहान अवतारमणि, अर्जुन रामपाल और उनकी पहली पत्नी मेहर जेसिया की बेटी माहिका रामपाल, सुनील शेट्टी के बेटे अरहान की गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ आदि भी शामिल हुए.

nysa devgan

अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से ओरहान अवतारमणि ने पार्टी की कई तस्वीरें साझा की है. इन तस्वीरें में न्यासा भी नजर आ रही है. तस्वीरों पर कई मशहूर हस्तियों ने भी कमेंट किए है. जान्हवी कपूर ने लिखा है कि, ”मिस यू बेबी”. वहीं जान्हवी की छोटी बहन खुशी कपूर ने कमेंट में लिखा है कि, ”Miss u my fav icon”. तस्वीरों पर भूमि पेडनेकर की बहन समीक्षा पेडनेकर, डीजे गणेश और वीर पहाड़िया का भी कमेंट आया है.

nysa devgan

क्या कर रही है न्यासा ?

न्यासा ने सिंगापुर के यूनाइटेड वर्ल्ड कॉलेज ऑफ़ साउथ ईस्ट एशिया से स्कूल की पढ़ाई पूरी कर ली है. वहीं फिलहाल न्यासा स्विट्ज़रलैंड में रहकर हायर स्टडी कर रही हैं.

nyasa devgn

बता दें एक बार अजय से उनकी बेटी न्यासा के करियर पर सवाल किया गया था. जवाब में अभिनेता ने कहा था कि, ”मेरी बेटी ने मुझे नहीं बताया है कि वह फिल्मों में आना चाहती है. इसलिए उसके बारे में जो कहा जा रहा है, सब काल्पनिक है”.

उन्होंने आगे कहा था कि, ”वह अभी टीनएजर है. उसने काजोल या मुझे अब तक नहीं बताया है कि वह किस चीज में करियर बनाना चाहेगी. फिलहाल, वह विदेश में पढ़ाई कर रही है. अगर वह फिल्मों में करियर बनाने का फैसला लेती है तो यह उसकी पसंद होगी. पैरेंट्स होने के नाते हम हमेशा उसे सपोर्ट करेंगे”.

Back to top button