बॉलीवुड

KBC 14 में पूछा गया राजू श्रीवास्तव को लेकर सवाल, भावुक हो गया परिवार, अमिताभ का किया धन्यवाद

एक ओर ‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन अपनी फिल्म ‘ऊंचाई’ से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर वे अपने टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 (KBC 14) से भी चर्चा में बने रहते हैं. बिग बी के इस शो को भी दर्शकों से खूब प्यार मिलता है.

kbc 14

बिग बी अपने शो पर कई सवाल पूछते है और इनमें से उनके द्वारा पूछे जाने वाले कई सवाल चर्चा में आ जाते है. हाल ही में उन्होंने दिवंगत कॉमेडियन, अभिनेता और राजनेता राजू श्रीवास्तव को लेकर एक सवाल किया था. बिग बी ने पूछा था कि, “हम कॉमेडियन सत्य प्रकाश श्रीवास्तव को बेहतर तरीके से कैसे जानते हैं, जिनका सितंबर 2022 में निधन हो गया है?”.

A. भानु श्रीवास्तव
B. राहुल श्रीवास्तव
C. राजू श्रीवास्तव
D. अतुल

raju srivastav and amitabh bachchan

सोनी टीवी ने हाल ही में एक प्रोमो वीडियो साझा किया था जिसमें अमिताभ यह सवाल पूछते नजर आ रहे हैं. अब इस सवाल को लेकर राजू के परिवार ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की है और अमिताभ बच्चन का धन्यवाद किया है. साथ ही उनके परिवार ने सोनी टीवी का भी आभार जताया है.


राजू श्रीवास्तव के आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से एक पोस्ट की गई है. इसमें अमिताभ नजर आ रहे हैं और नीचे राजू को लेकर पूछा गया सवाल एवं विकल्प भी देखने को मिल रहे हैं. इसके साथ पोस्ट के कैप्शन में लिखा हुआ है कि, ”पिछले हफ्ते आपके प्रसिद्ध शो केबीसी (KBC) में एक सवाल माध्यम से पिताजी #rajusrivastava के लिए अपने प्यार और आशीर्वाद जताने के लिए हम श्री @amitabhbachchan अंकल के लिए आभारी हैं. शो में अब तक चौथी बार उनके बारे में सवाल दिखाया गया है. @sonytvofficial को विश्वश धन्यवाद”.

राजू के निधन के बाद बेटी ने किया था अमिताभ का धन्यवाद

raju srivastav and amitabh bachchan

राजू के निधन के बाद उनकी बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने अमिताभ बच्चन का धन्यवाद किया था और पोस्ट साझा करते हुए लिखा था कि, “इस कठिन समय में हर दिन हमारे साथ रहने के लिए श्री अमिताभ बच्चन अंकल के बहुत आभारी हूं. आपकी प्रार्थनाओं ने हमें भरपूर शक्ति और सपोर्ट दिया, जिसे हम हमेशा याद रखेंगे. आप मेरे पिता के आदर्श हैं, प्रेरणा हैं. प्यार और गुरु. जब से पापा ने आपको पहली बार बड़े पर्दे पर देखा है, आप उनके भीतर हमेशा के लिए रह गए”.

अमिताभ को भगवान मानते थे राजू

raju srivastav

बता दें कि राजू अमिताभ को अपना भगवान मानते थे. वे बिग बी की तरह बोलते थे और उनकी मिमिक्री करते थे. राजू का इस साल 21 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली में निधन हो गया था. राजू को 10 अगस्त 2022 को जिम में कसरत के दौरान दिल का दौरा पड़ा था. दिल्ली के एम्स अस्पताल में वे 42 दिनों तक भर्ती रहे थे और फिर उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था.

Back to top button